दबंग 3 में नहीं द‍िखेगा मलाइका का जलवा, खुद खोला सलमान खान की फ‍िल्‍म से जुड़ा राज

बॉलीवुड
Updated Jul 18, 2019 | 11:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में बताया कि वो फिल्म दबंग- 3 का हिस्सा नहीं होंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं इस समय अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे समय को जी रही हूं।

Malika Arora
Malika Arora 
मुख्य बातें
  • मलाइका अरोड़ा ने बताया, नहीं होंगी फिल्म दबंग- 3 का हिस्सा
  • एक्ट्रेस बोलीं- इस समय जिंदगी के सबसे अच्छे पलों को जी रही हूं
  • अपनी कंपनी में शॉर्ट फिल्म बना सकती हैं मलाइका
  • बोलीं- मुझे बहुत सारे आइडिया मिले लेकिन कोई जल्दबाजी नहीं है

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग साल 2010 में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था, फिल्म का आइटम नंबर 'मुन्नी' भी फैंस को काफी पसंद आया था। इस गाने में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा नजर आईं थीं।

अब फिल्म के तीसरे सीक्वल की शूटिंग शुरू हो चुकी है और दर्शक यह जानना चाहते हैं कि मलाइका इस फिल्म में भी नजर आएंगी? इसका जवाब मलाइका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दिया। एक वेबसाइट ने बात करते हुए मलाइका से पूछा कि क्या वो दबंग- 3 का हिस्सा होंगी? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, 'नहीं, मैं इस फिल्म से जुड़ी हुई नहीं हूं। इस प्रोजेक्ट से जुड़ा हर शख्स आगे बढ़ गया है और मैं इससे जुड़े हर शख्स को शुभकामनाएं देती हूं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

अरबाज खान से की थी शादी

मालूम हो कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सलमान खान की भाभी रह चुकी हैं। उन्होंने साल 1998 में सलमान के छोटे भाई अरबाज खान से शादी की थी, दोनों की मुलाकात एक कॉफी शूट के दौरान हुई थी। दोनों का एक बेटा अरहान खान भी है। मलाइका और अरबाज ने साल 2016 में इस बात की जानकारी दी कि वो अलग हो रहे हैं। 11 मई, 2017 को दोनों का तलाक हो गया। 

अर्जुन कपूर को कर रही हैं डेट

मलाइका अरोड़ा इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। पिछले महीने अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। इस तस्वीर में वो अर्जुन का हाथ थामे नजर आ रही थीं। इस फोटो के जरिए उन्होंने अर्जुन को जन्मदिन की बधाई दी और लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरे क्रेजी, फनी और अमेजिंग अर्जुन कपूर। हमेशा प्यार और खुशी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर दोनों न्यूयॉर्क घूमने गए थे और इस दौरान कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। मलाइका ने अर्जुन और अपनी उम्र के अंतर के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो उम्र में उनके अर्जुन से बड़े होने के चलते उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ता। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर