मिर्ची प्‍लस की नई ऑडियो सीरीज ‘मनोहर कहानियां’, 90 के दशक के क्राइम थ्रिलर्स, ड्रामा, मिस्‍ट्री और एरोटिका का उठाएं आनंद

भारत की नंबर 1 सिटी-सेंट्रिक म्‍यूजिक एंड एंटरटेनमेंट कंपनी मिर्ची ने केवल मिर्ची प्‍लस ऐप पर अपनी बिलकुल नई ऑडियो सीरीज ‘मनोहर कहानियाँ’ को लॉन्‍च किया है।

Manohar Kahaniyaan
Manohar Kahaniyaan 
मुख्य बातें
  • 13 एपिसोड की यह सीरीज 90 के दशक की लोकप्रिय मैगज़ीन ‘मनोहर कहानियाँ’ का रूपांतरण है।
  • 90 के दशक की पत्रिका के पुराने किस्‍से बीते दिनों की यादें ताजा करेंगे, इसलिये इन्‍हें जरूर सुनना चाहिये।
  • 15 से 25 मिनट के यह एपिसोड्स भारत के कस्‍बों से निकली अपराधिक कहानियों का संस्‍करण लेकर आ रहे हैं।

Manohar Kahaniyaan: भारत की नंबर 1 सिटी-सेंट्रिक म्‍यूजिक एंड एंटरटेनमेंट कंपनी मिर्ची ने केवल मिर्ची प्‍लस ऐप पर अपनी बिलकुल नई ऑडियो सीरीज ‘मनोहर कहानियाँ’ को लॉन्‍च किया है। 13 एपिसोड की यह सीरीज 90 के दशक की लोकप्रिय मैगज़ीन ‘मनोहर कहानियाँ’ का रूपांतरण है। ‘मनोहर कहानियाँ’ श्रोताओं के लिये काफी मनोरंजक होगी, क्‍योंकि उसमें प्‍यार, शादी, धोखे, वासना और मानवीय सम्‍बंधों की क्रूरता वाली क्राइम फिक्‍शन कहानियों को बयां किया जाएगा।

15 से 25 मिनट के यह एपिसोड्स श्रोताओं के लिये भारत के कस्‍बों से निकली अपराधिक कहानियों का नाटकीय संस्‍करण लेकर आ रहे हैं। मिर्ची के ओरिजिनल और दमदार बैकग्राउंड स्‍कोर के साथ लुभावना नैरेशन यकीनन दर्शकों को खूब पसंद आएगा। इसके अलावा, 90 के दशक की पत्रिका के पुराने किस्‍से बीते दिनों की यादें ताजा करेंगे, इसलिये इन्‍हें जरूर सुनना चाहिये।

इस शो के लॉन्‍च पर अपनी बात रखते हुए, ईएनआईएल, मिर्ची के एमडी एवं सीईओ प्रशांत पांडे ने कहा, “मिर्ची प्‍लस को लॉन्‍च कर हमने ऐसा प्‍लेटफॉर्म बनाया है, जो कहानियों का असली अड्डा बनकर काम करता है। कंटेन्‍ट तैयार करने में अपनी विशेषज्ञता का इस्‍तेमाल करते हुए हमने नये ऑडियो शोज बनाये हैं, जो केवल ऐप पर लॉन्‍च होंगे। मिर्ची हमेशा अपने श्रोताओं के लिये श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ मनोरंजन लेकर आता है और हमारा दूसरा ऑडियो शो मनोहर कहानियाँऐसी कहानियों की एक शानदार सीरीज है, जो श्रोताओं को बांधकर रखेंगी।

इस शो के बारे में इंदिरा रंगराजन, नेशनल कंटेन्‍ट डायरेक्‍टर, ईएनआईएल, मिर्ची, ने कहा, हमारी पहली सेलिब्रिटी ऑडियो वेब सीरीज ‘1000 करोड़ की लाशके सफल लॉन्‍च के बाद हम अपना अगला ब्‍लॉकबस्‍टर मनोहर कहानियापेश करते हुए उत्‍साहित हैं। 90 के दशक में सबसे ज्‍यादा मांग में रहने वाली पत्रिका से प्रेरित होकर हम उसकी कहानियों का शानदार ऑडियो रूपांतरण लेकर आ रहे हैं और मिर्ची का स्‍टाइल उसे बेहतरीन नैरेशन और संगीत से ताकत दे रहा है। हम किस्‍म-किस्‍म की दिलचस्‍प कहानियों से श्रोताओं के मनोरंजन की उम्‍मीद करते हैं और उनकी प्रतिक्रिया का हमें बेसब्री से इंतजार है।

‘मनोहर कहानियाँ’ के एपिसोड्स सुनें, केवल मिर्ची प्‍लस ऐप पर। ऐप को डाउनलोड करने या साइट को विजिट करने के लिये नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें:

एप्‍पल और एंड्रॉइड ऐप- https://mirchi.onelink.me/NETn/mounbsl0

यूआरएल: https://mirchi.in/

नई जानकारियों के लिये @Mirchiplus पर बने रहिये।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर