Manushi Chillar in Prithviraj: 'पृथ्‍वीराज' में ऐसा होगा मानुषी छिल्‍लर का लुक, न‍िभाएंगी संयोगिता का रोल

व‍िश्‍व सुंदरी मानुषी छिल्‍लर अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म पृथ्‍वीराज में संयोगिता का किरदार न‍िभाएंगी। फ‍िल्‍म की शूटिंंग इन द‍िनों राजस्‍थान में चल रही है।

Manushi Chillar
Manushi Chillar 

व‍िश्‍व सुंदरी मानुषी छिल्‍लर इन दिनों अपनी डेब्‍यू फ‍िल्‍म पृथ्‍वीराज को लेकर चर्चा में हैं। अक्षय कुमार स्‍टारर पृथ्‍वीराज में मानुषी छिल्‍लर संयोगिता का किरदार न‍िभाएंगी। संयोगिता अंतिम हिंदू सम्राट पृथ्‍वीराज चौहान की पत्‍नी थीं। फ‍िल्‍म की शूटिंग इन द‍िनों राजस्‍थान में चल रही है और यहां से मानुषी ने एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्‍वीर में संयोगिता के रूप में उनकी झलक नजर आ रही है। फैंस मानुषी की इस तस्‍वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

मानुषी छिल्लर ने यह तस्‍वीर मेकअप रूम में ली है जिसमें उनका शैडो नजर आ रहा है।  यशराज बैनर तले बनने वाली फ‍िल्‍म पृथ्वीराज दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। अक्षय ने अपने जन्मदिन पर इस फिल्म का ऐलान किया था। मानुषी इस फ‍िल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

इस फ‍िल्‍म में जयचन्द और चंदबरदाई के किरदार लिए दो दिग्‍गज सितारों को चुना गया है। निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी की इस फ‍िल्‍म में सोनू सूद इस फ‍िल्‍म में पृथ्वीराज चौहान के दरबारी कवि और उनके मित्र चंदबरदाई का रोल निभाएंगे और आशुतोष राणा कन्नौज के राजा जयचंद का किरदार निभाएंगे।

मुख्‍य व‍िलेन मोहम्‍मद गौरी का रोल पहले संजय दत्‍त को ऑफर हुआ था पर संजय दत्‍त काका कान्हा का रोल निभाएंगे जोकि पृथ्वीराज के चाचा और महान योद्धा थे। मोहम्‍मद गौरी का रोल 'केसरी' और 'लाल कप्तान' में विलेन की भूमिका निभा चुके अभिनेता मानव विज को दिया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर