रजनीकांत, एआर रहमान सहित कई कलाकार एसपी बालासुब्रमण्यम के लिए एक साथ करेंगे प्रार्थना, कोरोना से लड़ रहे जंग

SP Balasubrahmanyam COVID-19: दिग्गज कलाकार एसपी बालासुब्रमण्यम के लिए कई दिग्गज कलाकार 20 अगस्त की शाम एक साथ मिलकर प्रार्थना करेंगे।

SP Balasubrahmanyam
एसपी बालासुब्रमण्यम  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कोरोना संक्रमण के बाद एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर
  • सेहत बिगड़ने के बाद अस्पताल में कराए गए भर्ती
  • एआर रहमान, रजनीकांत, कमल हसन सहित मिलकर प्रार्थना करेंगे कई कलाकार

नई दिल्ली: कोविड-19 से जूझ रहे गायक एसपी बालासुब्रमण्यम के लिए भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े नामों एक साथ प्रार्थना करते हुए एकजुट हुए हैं। वह गंभीर हालत में चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती है। COVID-19 पॉजिटिव का परीक्षण करने के बाद 5 अगस्त को जारी एक वीडियो संदेश में, एसपी बालसुब्रह्मण्यम ने कहा था कि उन्होंने अपने परिवार को जोखिम से बचाने के लिए खुद को अस्पताल में भर्ती कराया है।

उन्होंने कहा था, 'मैं सर्दी और बुखार (जो कम हो गया है) को छोड़कर पूरी तरह से ठीक हूं। दो दिनों में मुझे छुट्टी दे दी जाएगी और घर वापस आ जाऊंगा। उन्होंने फैंस को चिंता नहीं करने का आश्वासन दिया था।'

हालांकि, उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में ले जाना पड़ा। अस्पताल द्वारा हाल ही में जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, वर्तमान में एसपी बालासुब्रमण्यम वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। अस्पताल और गायक के बेटे सेहत में हल्के सुधार का इशारा किया है। देखें एसपी बालासुब्रमण्यम का वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by SP Balasubrahmanyam (@ispbofficial) on

नवीनतम वीडियो में, उनके बेटे एसपी चरण ने कहा कि अनुभवी गायक वेंटीलेटर पर बने हुए हैं और चिकित्सा टीम की निगरानी में बने हुए हैं। उन्होंने कहा, 'पिताजी की हालत स्थिर है लेकिन डॉक्टर इसे गंभीर बता रहे हैं।'

भारतीराजा ने दी जानकारी:
अपने दोस्त और साथी कलाकार को लेकर अनुभवी निर्देशक भारतीराजा ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में विभिन्न दिग्गज जैसे कि इलैयाराजा, रजनीकांत, कमल हासन, एआर रहमान सहित फिल्म जगत के कई अन्य लोग ऑनलाइन एक साथ आकर बालासुब्रह्मण्यम के लिए मौन प्रार्थना करेंगे।

भारतीराजा ने एक वीडियो संदेश में कहा, 'वह एक मधुर कोयल की तरह हैं और यह बात हमें बहुत पीड़ा देती है कि आज वह सांस लेने के लिए संघर्ष कर रहा है। न केवल फिल्म उद्योग बल्कि दुनिया भर के संगीत प्रशंसक उदास हैं।'

20 अगस्त को शाम 6 बजकर एक मिनट पर फिल्म बिरादरी एक साथ आकर एसपी बालासुब्रमण्यम के लिए प्रार्थना करेंगे। साथ ही लोग भी इसे देख सकेंगे। इस दौरान कुछ गायक गाना गाते हुए भी नजर आ सकते हैं।

पद्म भूषण पुरस्कार विजेता और कई राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एसपी बालासुब्रह्मण्यम ने पार्श्व गायक, संगीत निर्देशक, अभिनेता, डबिंग कलाकार, तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में मुख्य रूप से फिल्म निर्माता के रूप में योगदान दिया है। एसपीबी के नाम से मशहूर 74 वर्षीय गायक ने कई भारतीय भाषाओं में 40,000 से अधिक गाने गाए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर