Masakali 2.0 teaser: 'मसकली 2.0' के टीजर में सिद्धार्थ-तारा का हॉट रोमांस, अभिषेक-सोनम के गाने का है नया वर्जन

बॉलीवुड
Updated Apr 07, 2020 | 16:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sidharth Malhotra and Tara Sutaria song Masakali 2.0 teaser: फिल्म दिल्ली 6 के गाने 'मसकली' का रीमिक्स 'मसकली 2.0' का टीजर आया है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया नजर आ रहे हैं।

Sidharth Malhotra and Tara Sutaria song Masakali 2.0 teaser
Sidharth Malhotra and Tara Sutaria song Masakali 2.0 teaser  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 'मसकली 2.0' का टीजर हुआ रिलीज
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की दिखी हॉट केमिस्ट्री
  • दिल्ली 6 के गाने 'मसकली' का है नया वर्जन

बॉलीवुड में गानों का रीमिक्स बनना कोई नया ट्रेंड नहीं है। आज कल लगभग हर फिल्म में कोई न कोई रीमिक्स गाना होता ही है। ऐसे ही अब दिल्ली 6 का पॉपुलर गाना 'मसकली' का भी रीमिक्स आने वाला है। 'मसकली 2.0' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया नजर आएंगे। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है। हाल ही में इस गाने का टीजर रिलीज हुआ है।

टीजर में सिद्धार्थ और तारा का हॉट रोमांस नजर आ रहा है। इसमें दोनों का ट्यूनिंग कमाल की लग रही है। टीजर सुनकर लगता है कि पुराने गाने के अलाप को नए वर्जन में भी रखा गया है। इस गाने को तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने अपनी आवाज दी है। वहीं म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है। इसका टीजर शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, 'घर पर रहिए और अपने प्रियजन के साथ कुछ फन मोमेंट का आनंद लें। मसकली 2.0 का टीजर शेयर कर रहा हूं।'

आपको बता दें कि साल 2009 में आई राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म दिल्ली 6 के इस गाने को बहुत पसंद किया गया था। उस वक्त इस गाने को संगीत के धुरंधर एआर रहमान ने कंपोज किया था। वहीं मोहित चौहान ने अपनी सुरीली आवाज से इसे संजोया था। गाने के बोल प्रसुन जोशी ने लिखे थे। मसकली 2.0 बुधवार यानी 8 अप्रैल को रिलीज होने वाला है।

टीजर में सिद्धार्थ और तारा की केमिस्ट्री देखकर लग रहा है कि गाना भी कमाल का होगा। सिद्धार्थ और तारा इससे पहले फिल्म मरजावां में नजर आ चुके हैं। जिसे मिलाव जावेरी ने डायरेक्ट किया था। वहीं फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदारों में नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर