काजल लगाए नाक में बाली पहने इस एक्टर ने शेयर की अपनी तस्वीर, क्या आप पहचान पाए कौन है ये अभिनेता?

हाल ही में एक बॉलीवुड एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काजल लगाए और नाक में बाली पहने हुए हैं। क्या आप इन्हें पहचान पाए कि ये कौन हैं?

Bollywood Actor
Bollywood Actor 
मुख्य बातें
  • इस बॉलीवुड एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी तस्वीर।
  • फोटो में काजल लगाए और नाक में बाली पहने दिखे ये एक्टर।
  • क्या आप पहचान पाए कि तस्वीर में दिख रहा ये शख्स कौन है?

सोशल मीडिया ने सेलेब्स और फैंस के बीच की दूरी कम कर दी है। सेलेब्स सोशल मीडिया पर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं जिसपर फैंस डायरेक्ट कमेंट कर सकते हैं। सेलेब्स अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं और अब एक बॉलीवुड एक्टर ने ऐसा ही किया है, लेकिन इस फोटो में उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल है।

दरअसल इस एक्टर ने अपनी जो फोटो शेयर की उसमें उनका आधा चेहरा ही दिख रहा है और उनके चेहरे पर रंग लगा हुआ है। एक्टर इस फोटो में नोज रिंग पहने और काजल लगाए हुए नजर आ रहे हैं। क्या आप इन्हें पहचान पाए कि ये एक्टर कौन हैं? अगर नहीं तो बता दें कि हाल ही में ये अपनी एक फोटो को लेकर विवादों में रहे थे। अगर अब भी आप नहीं पहचान पाए तो बता दें कि यह और कोई नहीं बल्कि एक्टर मिलिंद सोमन हैं। जी हां, तो नहीं पहचान पाए ना आप भी?

मिलिंद ने सोशल मीडिया पर अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ट्रैवल ट्यूजडे! मैं जानता हूं कि अभी होली नहीं लेकिन मुंबई के पास कजरत में कुछ दिन बिताए और मजेदार चीजें कीं। जल्द ही और भी शेयर करूंगा। अभी चेन्नई रवाना हो गया हूं।' मिलिंद की ये तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वो कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। मिलिंद की पत्नी अंकिता कोंवर ने इस फोटो पर कमेंट कर लिखा, 'कमाल'। वहीं कुछ फैंस का कहना है कि वो इसमें बहुत अच्छे लग रहे हैं तो कुछ का कहना है कि वो हर अंदाज में अच्छे लगते हैं।

मालूम हो कि मिलिंद पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। हाल ही में अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपनी न्यूड फोटो शेयर की थी जिसमें वो समंदर किनारे भागते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद अश्लीलता फैलाने के आरोप में उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर