Mission mangal Trailer: र‍िलीज हुआ अक्षय कुमार की मिशन मंगल का ट्रेलर, खुलेंगे मंगल ग्रह के राज

बॉलीवुड
Updated Jul 18, 2019 | 13:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

15 अगस्‍त को र‍िलीज होने वाली बॉलीवुड स्‍टार अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म मिशन मंगल का ट्रेलर सामने आ गया है।

Mission mangal poster
Mission mangal poster 

नई दिल्‍ली। 15 अगस्‍त को र‍िलीज होने वाली बॉलीवुड स्‍टार अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म मिशन मंगल का ट्रेलर सामने आ गया है। अक्षय कुमार के चाहने वाले और दर्शकों को काफी समय से इस फ‍िल्‍म के ट्रेलर का इंतजार था। अक्षय कुमार ने 16 जुलाई एक नया पोस्‍टर साझा कर ट्रेलर रिलीज की तारीख का ऐलान किया था। ट्रेलर में स्‍पेस साइंस की कहानी दिखाई गई है साथ ही मंगल ग्रह के कई राज खुले हैं। ट्रेलर को देखकर फ‍िल्‍म की रोचकता का अंदाजा लगाया जा सकता है। 

ट्रेलर में द‍िखाई देता है कि कैसे भारत वैज्ञानिक महाशक्ति बनने की ओर बढ़ा था। ट्रेलर में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्‍नू, शर्मन जोशी सहित तमाम सितारे नजर आ रहे हैं। मिशन मंगल एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पिछले साल जहां स्वतंत्रता दिवस पर उनकी फिल्म गोल्ड रिलीज हुई थी, वहीं इस साल में मिशल मंगल से धमाका करने वाले हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर जगन शक्ति हैं। 

ट्रेलर से पहले अक्षय कुमार ने एक पोस्‍टर साझा किया था। पोस्‍टर पर मौजूद सभी सितारों के चेहरे एक आशा से भरे नजर आ रहे थे। इस पोस्‍टर को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा था- एक कहानी जिसने इंडियन स्‍पेस साइंस की परिभाषा ही बदल दी।  बॉक्‍स ऑफ‍िस पर इस फ‍िल्‍म की टक्‍कर जॉन अब्राहम की बाटला हाऊस से होगी।

ऐसा था मिशन मंगल का टीजर
कुछ वक्‍त पहले इस फ‍िल्‍म का टीजर सामने आया था जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह एक रॉकेट स्पेस में भेजा जा रहा है उसके लिए पूरी टीम काफी तैयारियों में लगी है। टीजर की शुरुआत होती है सेटेलाइट की झलक दिखाई देती है। इसके बाद सेटेलाइट को लॉन्च करते दिखाया जाता है, यह सीन काफी दमदार है। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम को एक- एक कर दिखाया जाता है। टीजर के अंत में लिखा आता है, 'आसमान ही सीमा नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर