Mithun Chakraborty नहीं मनाएंगे अपना जन्‍म‍दिन, Sushant Singh Rajput के न‍िधन की वजह से हैं दुखी

Mithun Chakraborty birthday: बॉलीवुड एक्‍टर म‍िथुन चक्रवर्ती 70 साल के हो गए हैं लेकिन सुशांत स‍िंंह राजपूत के न‍िधन से वह आहत हैं। इसके चलते उन्‍होंने अपना जन्‍मद‍िन ना मनाने का फैसला क‍िया है।

mithun chakraborty
Mithun Chakraborty 
मुख्य बातें
  • रव‍िवार को हुआ था एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत का न‍िधन
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • युवा एक्‍टर के न‍िधन की वजह से म‍िथुन नहीं मनाएंगे जन्‍मद‍िन

Mithun Chakraborty birthday: बॉलीवुड एक्‍टर म‍िथुन चक्रवर्ती 70 साल के हो गए हैं। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले तस्‍वीरें और डायलॉग शेयर कर उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ हिंदी सिनेमा के दिग्‍गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन से आहत हैं। इसके चलते उन्‍होंने इस बार अपना जन्‍मद‍िन ना मनाने का फैसला क‍िया है। सोशल मीडिया पर उनके इस कदम की सराहना हो रही है। 

डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती 16 जून, 1950 को कोलकाता में जन्में थे। उनका असली नाम गौरांग चक्रवर्ती है। उन्होंने साल 1976 में बॉलीवुड में फिल्म मृगया से डेब्यू किया था और पहली फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड भी मिला था। राज्‍यसभा सांसद रह चुके मिथुन को दो फिल्मफेयर अवार्ड और तीन नेशनल फिल्म अवार्ड्स मिल चुके हैं। 

बेटे ने दी जानकारी

सुरक्षा, साहस, वारदात, वांटेड, बॉक्सर, प्यार झुकता नहीं, प्यारी बहना, डांस-डांस, अग्निपथ और जल्लाद जैसी सुपर हिट फिल्मों के लिए मशहूर मिथुन के बेटे ने इस बात की जानकारी दी। बेटे ने बताया कि कोविड 19 और सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन से पिता बेहद दुखी हैं। इसलिए उन्‍होंने इस बार जन्‍मद‍िन नहीं मनाने का फैसला किया। मिथुन ने अपने फैंस से अपील की है कि घर में रहे और सुरक्षित रहें।

350 से ज्‍यादा फ‍िल्‍मों में किया काम

मिथुन हिंदी फिल्मों के अलावा बांग्ला, तमिल, तेलुगू, भोजपुरी, कन्नड़ और पंजाबी भाषा की 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। साल 1982 में आई फ‍िल्‍म ‘डिस्को डांसर’ उनके कर‍ियर की बड़ी हिट मानी जाती है। इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने स्ट्रीट डांसर जिमी की भूमिका निभाई था। यह किरदार बेहद लोकप्रिय हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर