Birthday पर मौनी रॉय ने कर दी बड़ी गलती, ट्वीट में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को कर दिया टैग

हॉट एवं दिलकश अदाकारा मौनी रॉय ने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन मनाया। इसी दौरान मौनी रॉय एक ऐसी गलती कर बैठीं जिससे उनका खूब मजाक बना।

Mouni Roy
Mouni Roy 
मुख्य बातें
  • 29 सितंबर को मालदीव में मौनी राय ने मनाया अपना जन्मदिन
  • इस दौरान उन्होंने अपनी कई बेहतरीन तस्वीरें इंस्‍टा पर कीं शेयर
  • दोस्‍तों की बधाई का ट्वीट कर क‍िया धन्‍यवाद

हॉट एवं दिलकश अदाकारा मौनी रॉय ने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन मनाया। मौनी इन दिनों मालदीव में हैं और उन्‍होंने बर्थडे यहीं सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर उनके फैंस और तमाम सितारों ने उन्‍हें बधाई दी। मौनी ने भी अपने दोस्तों को जन्मदिन की बधाई के लिए धन्यवाद कहा। इसी दौरान मौनी रॉय एक ऐसी गलती कर बैठीं जिससे उनका खूब मजाक बना। गलती का अहसास होने पर मौनी रॉय ने ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन तब तक व‍ह वायरल हो चुका था। 

बता दें कि 'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय को राज नायक ने ट्व‍िटर पर जन्‍मदिन की बधाई दी। मौनी ने उनका जवाब देते हुए धन्‍यवाद किया लेकिन उन्‍होंने राज नायक की बजाय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को ट्विटर पर टैग कर दिया। जब फैन्स ने उन्हें इस बात की जानकारी दी, तो उन्होंने ट्वीट फौरन डिलीट कर दिया। एक्ट्रेस की इस गलती को देख ट्रोलर्स ने उनका खूब मजाक भी उड़ाया। 

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 29 सितंबर को मालदीव में ही अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान उन्होंने अपनी कई बेहतरीन तस्वीरों को अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पीले रंग की बिकिनी पहने पूल पर एन्‍जॉय करते दिखाई दी थीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय को आखिरी बार 'मेड इन चाइना' फिल्म में देखा गया था। इस फ‍िल्‍म में वह राजकुमार राव के अपोजिट नजर आई थीं। इसके अलावा वह 'नागिन-4' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। मौनी की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' है, जिसमें वह नेगेटिव रोल अदा करते हुए नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर