सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अहम गवाह से पुलिस ने की पूछताछ, खुल सकता है डिप्रेशन का राज

Sushant Singh Rajput Psychiatrist: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस ने उनके मनोचिकित्सक से आज पूछताछ की है। इसके अलावा पुलिस ने पीआर मैनेजर रेशमा शेट्टी से भी पूछताछ की है।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस ने मनोचिकित्सक का बयान दर्ज किया है।
  • पुलिस ने बॉलीवुड की पीआर मैनेजर रेशमा शेट्टी से भी चार से पांच घंटे तक पूछताछ की है।
  • सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन के कारण मनोचिकित्सक का सहारा ले रहे थे।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में सबसे अहम गवाह का पुलिस ने बयान दर्ज किया है। मुंबई पुलिस ने आज सुशांत सिंह राजपूत के मनोचिकित्सक को आज पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके अलावा बॉलीवुड की पीआर मैनेजर रेशमा शेट्टी से भी पूछताछ की है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के दूसरे मनोचिकित्सक से पुलिस ने पूछताछ की है। हालांकि, पूछताछ के दौरान क्या जानकारी सामने आई है इसका खुलासा फिलहाल इनवेस्टिगेशन टीम ने नहीं किया है। 

मनोचिकित्सक के अलावा बॉलीवुड की पीआर मैनेजर रेशमा शेट्टी से भी पुलिस ने चार से पांच घंटे तक पूछताछ की है। रेशमा ने पुलिस को क्या बताया ये भी सामने नहीं आया है। रेशमा सलमान खान, आलिया भट्ट और अक्षय कुमार जैसे सेलेब्स के साथ काम कर चुकी हैं। 

डिप्रेशन से जूझ रहे थे सुशांत सिंह राजपूत 
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद खुलासा हुआ था कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी पुलिस से पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वह इस बीमारी से उबरने के लिए मनोचिकित्सक का सहारा ले रहे थे।

रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सुशांत दवाइयों से नहीं बल्कि योग और मेडिटेशन के जरिए ठीक होना चाहते थे। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में पुलिस अभी तक लगभग 36 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। 

रिया चक्रवर्ती ने की सीबीआई जांच की मांग 
सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की है। रिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- 'अमित शाह जी, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, जो एक महीने पहले सुशांत के निधन के साथ खत्म हो गया।'

रिया लिखती हैं- 'मुझे सरकार में पूरा यकीन है, मैं इस मामले में सीबीआई इंक्वायरी की मांग करती हूं।' इसके बाद दूसरे ट्वीट में रिया ने लिखा, 'मैं हाथ जोड़कर यह विनती करती हूं कि इस मामले में सीबीआई जांच करें। मैं केवल यह जानना चाहती हूं कि ऐसा क्या दबाव था जो सुशांत को यह कदम उठाना पड़ा।'    
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर