सुशांत सिंह राजपूत ने जिस कपड़े से लगाई थी फांसी, लैब में जांच से सामने आएगी ये बात

Sushant Singh Rajput Police Investigation: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। सुशांत ने जिस कपड़े से फांसी लगाई थी, उसे पुलिस ने फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेज दिया है।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की पुलिस जांच कर रही हैं।
  • सुशांत सिंह ने जिस कपड़े से फांसी लगाई पुलिस इसकी जांच करेगी।
  • पुलिस ने इस कपड़े को लैब में टेस्ट करने के लिए भेज दिया है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की मुंबई पुलिस बहुत गहराई से तहकीकात कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह asphyxia बताई गई है। हालांकि, मुंबई पुलिस किसी भी एंगल को नहीं छोड़ रही है। अब पुलिस उस कपड़े की जांच करेगी जिससे सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाई थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने जिस कपड़े से फांसी लगाई थी उसे मुंबई पुलिस ने फॉरेंसक साइंस लैब में भेज दिया है। यहां इसके टेनसिल स्ट्रेंथ टेस्ट होगा। इसके जरिए पता लगाया जाएगा कि क्या ये कपड़ा सुशांत का वजन उठा सकता था। 

सुशांत के इस कपड़े के केमिकल टेस्ट भी होगा। आपको बता दें कि सुशांत के ग्रीन कलर के नाइट गाउन से फांसी लगई थी। ये गाउन सूती का था। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के गले में फंदे के निशान भी पाए गए थे।  

अभी तक इन लोगों से हुई पूछताछ 
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने 27 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की है। इनमें सुशांत के परिवार वाले, उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, यशराज फिल्म की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा और उनकी आखिरी एक्ट्रेस संजना संघी शामिल हैं।

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े मामले की जांच के दौरान पुलिस को एक नंबर का इस्तेमाल बार बार देखने को मिला है। यह नंबर है 4747। उनकी तीनों गाड़ियों का नंबर यही है, इसके अलावा उनके कई दस्तावेजों में भी इस नंबर का इस्तेमाल देखा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
In the fight between you and the world, back the world. ~ #kafka #kafkaesque A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

आत्महत्या से पहले खुद को इंटरनेट पर किया सर्च 
सुशांत की शुरुआती फॉरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार आत्महत्या करने से पहले सुशांत ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल को इंटरनेट पर सर्च किया था। इसके अलावा अपना नाम सर्च करके उन्होंने खुद से जुड़ी खबरें भी पढ़ी थीं।

सुशांत की छोटी बहन मीतू सिंह ने भाई की मौत के केस में 1 घंटे के लिए डीसीपी त्रिमुखे से मुलाकात की है। पुलिस में उनका बयान भी दर्ज किया जा चुका है और रिपोर्ट्स के अनुसार उनका एक बार और बयान दर्ज किया जा सकता है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर