Naagin 4: शो में पहली बार निया शर्मा बनेंगी नागिन, जानें- इस चौथे सीजन में और क्या-क्या है नया

बॉलीवुड
Updated Nov 16, 2019 | 08:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Naagin 4: एकता कपूर का मशहूर टीवी सीरियल नागिन 4 जल्द ही शुरू होने वाला है जिसे लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं। हम आपको बता रहे हैं कि नागिन के इस चौथे सीजन में दर्शकों को क्या नया देखने को मिलेगा।

Jasmin Bhasin and Nia Sharma
Jasmin Bhasin and Nia Sharma 
मुख्य बातें
  • नागिन 4 जल्द ही शुरू होने वाला है और इसमें एक्ट्रेस निया शर्मा नागिन के रोल में नजर आएंगी
  • यह पहली बार होगा जब निया शर्मा शो में नागिन के रोल में दिखाई देंगी
  • निया के साथ ही शो में एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की भी एंट्री हो गई है

टीवी के सबसे चर्चित और पसंदीदा सीरियल में से एक नागिन जल्द शुरू होने वाला है, यह इसका चौथा सीजन होगा जिसे लेकर दर्शकों में अभी से काफी एक्साइटेड हैं। सीरियल में हर बार की तरह कई एक्ट्रेसेस होंगी और नई कहानी देखने को मिलेगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस सीरियल में इस बार क्या अलग देखने को मिलेगा?

निया शर्मा बनेंगी नागिन: नागिन 4 में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की एंट्री हो गई है। कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने ऑफिशियल एनाउंसमेंट की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए यह कंफर्म किया था कि नागिन के इस सीजन में वो नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब निया शर्मा शो में नागिन को रोल में नजर आएंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ?????? ???? ???? (@naagin_lover1) on

जैस्मिन भसीन: नागिन के चौथे सीजन में ना केवल निया शर्मा की बल्कि एक और नए चेहरे की एंट्री हुई है वो है जैस्मिन भसीन की। शो में जैसमीन भी नागिन के रोल में ही नजर आएंगी और उनका लुक भी सामने आ चुका है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

बदले की होगी कहानी: नागिन 4 में निया शर्मा बदला लेते हुए नजर आएंगी। शो में निया बेला के रोल में बृंदा के रोल में नजर आएंगी। हाल ही में शो का एक वीडियो सामने आया था जिसमें बृंदा अपने स्वर्गीय माता- पिता (बेला और माहिर) की मौत के बारे में सोच रही हैं और इस दौरान उनका गुस्सा बढ़ता जा रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कहानी बृंदा की होगी जो अपने माता पिता का इंतकाम लेगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ? ? ? ? ? ? ? ? ? ? (@naaginised) on

सीरियल में होगा शानदार वीएफएक्स: नागिन 4 पिछले तीन सीजन से बेहतर होगा जाहिर है इसके लिए अधिक मेहनत की जा रही हैं और इसके सीन्स को बेहतर दिखाने के लिए इसमें जबर्दस्त वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। पिछले सीजनों में वीएफएक्स को लेकर इसे कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था इसलिए इस बार एकता सीरियल में किसी तरह की कमी नहीं रहने देना चाहतीं इसलिए इसमें शानदार वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Erkrek (@ektaravikapoor) on

बता दें कि जब नागिन का तीसरा सीजन खत्म हुआ था तब एक्ट्रेस सुरभि ज्योति नागिन के अहम किरदार में थीं और इसके खत्म होने के साथ ही फैंस लगातार सीजन 4 में भी सुरभि को लेने की मांग कर रहे थे। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि इस चौथे सीजन में सुरभि नजर आएंगी या नहीं। फिलहाल दर्शक बेसब्री से नागिन 4 के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि नागिन के हर सीजन में 2 नागिन होती हैं। पिछले सीजन में सुरभि ज्योति के साथ अनिता हसनंदानी दिखी थीं। उससे पहले मौनी रॉय के साथ अदा खान शो में नजर आईं थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर