Nadeem Khan: मिथुन चक्रवर्ती को रातोंरात शोहरत दिलाने वाला शख्स ICU में भर्ती, लीलावती अस्पताल में चल रहा इलाज

Mithun Chakraborty Cinematographer Nadeem Khan In Hospital: मिथुन चक्रवर्ती के सॉन्ग डिस्को डांसर के सिनेमैटोग्राफर नदीम खान की तबीयत खराब है और उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है....

mithun chakraborty cinematographer Nadeem khan hospitalized in lilavati
मिथुन चक्रवर्ती और नदीम खान। 
मुख्य बातें
  • मिथुन चक्रवर्ती को रातोंरात शोहरत दिलाने वाला शख्स फिलहाल अस्पताल में हैं।
  • हम बात कर रहे हैं फिल्म डिस्को डांसर के सिनेमैटोग्राफर रहे नदीम खान की।
  • नदीम खान की तबीयत खराब है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिथुन चक्रवर्ती को डिस्को डांसर के नाम से जाना जाता है। बॉलीवुड एक्टर को इस नाम से रातोंरात शोहरत दिलाने वाला शख्स फिलहाल अस्पताल में हैं। हम बात कर रहे हैं फिल्म डिस्को डांसर के सिनेमैटोग्राफर रहे नदीम खान की। बताया जा रहा है कि नदीम खान की तबीयत खराब है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक नदीम खान को लीलावती अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है। जहां उनकी पत्नी पार्वती खान मौजूद हैं।
दरअसल अमर उजाला की एक रिपोर्ट के मुताबिक नदीम खान की हालत की जानकारी मंगलवार शाम को मिली है। बताया जा रहा है कि लीलावती अस्पताल की सीढ़ियों से गिरने की वजह से उनकी ऐसी हालत हुई है। सीढ़ियों से गिरने की वजह से नदीम खान को कंधे, सिर और सीने में काफी चोटें आई हैं। सिनेमैटोग्राफर एसोसिएशन के महासचिव नितिन गर्ग के मुताबिक फिलहाल उनका लीलावती अस्पताल में ही इलाज जारी है। 

नदीम खान ने अपना करियर फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म मर्डर एट मंकी हिल से शुरू किया था। इसे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। नदीम को इनडोर शूटिंग के दौरान लाइटिंग में महारत हासिल है। आई एम अ डिस्को डांसर की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर सुभाष बब्बर के पास इतने पैसे नहीं थे कि वो गाने में जैसी लाइटिंग चाहिए थी वो खरीद सकें। ऐसे में नदीम खान ही वो शख्स से जिन्होंने साधारण बल्बों और झालरों पर पन्नियां लगाकर इस गाने की शूटिंग की थी। नदीम खान ने एक बार फिर, किंग अंकल, कब्जा, गमन और अलग-अलग जैसी कई फिल्मों की सिनेमैटोग्राफी की है।   

नोट- नदीम खान की फोटो IMDB से ली गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर