जन्मदिन के मौके पर नव्या नवेली नंदा की मां और मामा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, तस्वीर में देखें कैसा था उनका बचपन 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 06, 2021 | 12:39 IST

Navya Naveli Nanda Birthday: अमिताभ बच्चन की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा आज अपना 24 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर नव्या की मां और मामा ने उनकी थ्रोबैक फोटो शेयर की है।

Navya naveli nanda birthday today abhishek bachchan and shweta bachchan shared photo, navya naveli nanda 24th birthday
नव्या नवेली नंदा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आज अपना 24 वां जन्मदिन मना रही हैं नव्या नवेली नंदा।
  • अभिषेक बच्चन ने शेयर किया नव्या का थ्रोबैक फोटो।
  • मां श्वेता बच्चन ने भी बेटी को दी जन्मदिन की बधाई। 

Navya Naveli Nanda 24th Birthday: अमिताभ बच्चन की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) आज अपना 24 वां जन्मदिन मना रही हैं। भले ही बॉलीवुड में कदम रखने का उनका कोई प्लान ना हो लेकिन इसके बावजूद भी वह सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग रखती हैं। इस खास मौके पर नव्या नवेली नंदा की मां श्वेता बच्चन और उनके मामा अभिषेक बच्चन ने उनकी थ्रोबैक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यह फोटो शेयर करने के साथ अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन ने नव्या नवेली नंदन को जन्मदिन की बधाई दी है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नव्या नवेली नंदा बचपन में बहुत प्यारी लगती थीं। आप भी नव्या नवेली नंदा की बचपन की यह तस्वीरें यहां देख सकते हैं। 

मां श्वेता बच्चन ने दी बधाई

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा के जन्मदिन पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्वेता बच्चन ने अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा की बचपन की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ श्वेता बच्चन ने अपनी बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी सफलता की कामना की है। श्वेता बच्चन द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर नव्या नवेली नंदा के जन्मदिन की है जब वह छोटी थीं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि श्वेता बच्चन ने नव्या को अपनी गोदी में पकड़ा है और उनके पास कुछ गुब्बारे हैं जिस पर हैप्पी बर्थडे लिखा है।

अभिषेक बच्चन ने भी दी बधाई

नव्या नवेली नंदा के मामा यानी अभिषेक बच्चन ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। अभिषेक बच्चन ने भी नव्या का एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है जिसमें नव्या ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में नव्या बहुत प्यारी लग रही हैं। यह तस्वीर शेयर करने के साथ अभिषेक बच्चन ने कैप्शन में लिखा 'जन्मदिन की बधाई मेरी प्यारी नव्या, जिस महिला के रूप में तुम बड़ी हुई हो उस पर मुझे गर्व है। मैं तुमसे प्यार करता हूं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर