नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सेलेब्स के मालद्वीप हॉलीडे पर साधा निशाना, भाई बोले- 'तुमने समाज के लिए क्या किया'

गंभीर विषय पर बात करते हुए नवाजुद्दीन ने उन सेलिब्रिटीज पर निशाना साधा था जो इस महामारी के दौरान वकेशन पर हैं। नवाजुद्दीन के इस एक्शन पर उनके भाई का रिएक्शन आया है जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी।

Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui 
मुख्य बातें
  • कोरोनावायरस महामारी के दौरान कई फिल्मी सितारों के वकेशन पिक्चर्स देखकर नवाजुद्दीन भड़क गए।
  • नवाजुद्दीन ने कहा कि यह फिल्मी सितारे गलत समय पर अपने पैसे बर्बाद कर रहे हैं।
  • नवाजुद्दीन के भाई ने उनके खिलाफ हमला बोला है।

मुंबई. किक और बजरंगी भाईजान जैसे कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्सर खबरों में सुर्खियां बटोर ही लेते हैं। इस बार ऐसा ही कुछ हुआ है जिससे नवाजुद्दीन सिद्दीकी सुर्खियों में छाए हुए हैं लेकिन जो हुआ है वह किसी ने नहीं सोचा था। 

Spotboye की एक खबर के अनुसार, एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन से कोरोना महामारी के बीच कई फिल्मी सितारों के वेकेशन के बारे में राय पूछा गया था। 

सवाल का जवाब देते हुए नवाजुद्दीन ने इस गंभीरता को उठाया था कि कोरोनावायरस महामारी के दौरान फिल्मी सितारों को ऐसी चीजों में पैसा और समय बर्बाद नहीं करना चाहिए।'

Nawazuddin Siddiqui: Nawazuddin Siddiqui: The day you start feeling that you are a star, it will be the end of you as an actor | Hindi Movie News - Times of India

भाई ने पूछा समाज के लिए क्या किया
नवाजुद्दीन के स्टेटमेंट पर उनके भाई ने यह पूछा है कि नवाजुद्दीन ने समाज के लिए क्या किया है? जबसे नवाजुद्दीन के भाई का यह स्टेटमेंट आया है तब से माहौल गरमा गया है। 

इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन को यह कहा गया था कि इस विषय पर जवाब देना या ना देना उनके ऊपर निर्भर करता है। लेकिन नवाजुद्दीन ने इसे जरूरी समझकर इस प्रश्न का जवाब दिया था।

Nawazuddin Siddiqui is reportedly not a part of Rajinikanth-Karthik Subbaraj film | Hindi Movie News - Times of India

विवादों में है परिवार 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी का परिवार बीते कुछ साल से विवादों में घिरा है। नवाज की पत्नी आलिया ने उन  पर और उनके भाई पर कई आरोप लगाए थे। आलिया ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था।  

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाब सिद्दिकी दुबई के अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी नाक से लगातार ब्लीडिंग हो रही है।  मैं नाक से खून बहने के कारण एनएमसी अस्पताल दुबई में ऑपरेशन के लिए भर्ती कराया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर