नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी आलिया का आरोप, मेरी डिलीवरी के वक्त गर्लफ्रेंड से कर रहे थे बात

Aaliya Siddiqui on Nawazuddin Siddiqui: आलिया सिद्दीकी ने खुलासा किया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी उनकी डिलीवर के वक्त गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे।

Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya Siddiqui
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी। 
मुख्य बातें
  • नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया ने नया खुलासा किया है
  • आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी पर गंभीर आरोप लगाया है
  • आलिया ने कहा कि डिलीवरी के वक्त नवाज का रवैया अच्छा नहीं था

बीते काफी समय से बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ तकरार को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले आलिया ने नवाज को तलाक का नोटिस भेजा था। अब आलिया ने नवाजुद्दीन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि नवाज शादी से पहले किसी और के साथ भी रिलेशनशिप में थे। उनके बीच काफी झगड़े होता थे। साथ ही आलिया ने कहा कि उनकी डिलीवर के वक्‍त भी नवाजु उनके पास नहीं थे।

Nawazuddin Siddiqui with wife Alia

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में नवाजुद्दी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के बारे में बात करते हुए आलिया ने उनके खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए। आलिया ने कहा, 'मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि जब हम डेटिंग कर रहे थे और शादी करने वाले थे, तब भी वह पहले से किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे। हमारे बीच शादी से पहले और बाद में भी लड़ाई होती थी। जब मैं गर्भवती थी, मैं खुद ही सभी ड्राइव करके डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाती थी।। 

आलिया ने आगे कहा कि मेरी डॉक्टर कहती थीं तुम पागल हो और पहले ही ऐसी पहली महिला हो जो डिलीवरी के लिए अकेली आई है। जब मुझे लेबर पेन हुआ तब नवाज और उनके पैरेंट्स वहां थे। मगर जिस वक्त मैं दर्द में थी, मेरे पति मेरे साथ नहीं थे। वह फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे। मुझे सबकुछ पता था क्योंकि फोन के बिल्स का आइटमाइज्‍ड स्‍टेटमेंट होता था।'

Nawazuddin Siddiqui sent legal notice to wife Alia


आलिया ने आगे बताया कि नवाज के भाई शम्स ने मुझे फोन के बिल दिए थे। वह करीब तीन-चार साल से लड़कियों से बात कर रहे थे। मैं उनके साथ छह साल रही। मेरी पहली डिलीवरी के समय भी मेरे लिए नवाज के मन में कोई इमोशन नहीं था। ये छोटे-छोटे कारण हैं, जिनकी वजह से मैंने उन्हें छोड़ने का निर्णय लिया। मुझे नवाज के सभी रिलेशनशिप्स की जानकारी उनके भाई से पता चली थी। मैंने नवाज को कभी नहीं बताया कि शम्स ने ही मुझे सारी बातें बताईं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर