Karan Johar Party Video की जांच करेगा नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो, शामिल हुए थे दीपिका, विक्की समेत कई सितारे

बॉलीवुड डायरेक्‍टर- प्रोड्यूसर करण जौहर पर भी नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो का शिंकजा कसता नजर आ रहा है। एनसीबी उनके घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो की जांच करने जा रहा है।

Karan Johar
Karan Johar 
मुख्य बातें
  • डायरेक्‍टर- प्रोड्यूसर करण जौहर पर कसा एनसीबी का श‍िकंजा
  • एनसीबी उनके घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो की जांच करेगा
  • पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा की थी मामले की श‍िकायत

बॉलीवुड डायरेक्‍टर- प्रोड्यूसर करण जौहर पर भी नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो का शिंकजा कसता नजर आ रहा है। एनसीबी उनके घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो की जांच करने जा रहा है। साल 2019 में अपने घर पर कथित ड्रग पार्टी का आयोजन करने के लिये फिल्ममेकर करण जौहर की परेशानियां बढ़ सकती हैं। दिल्ली के पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने पार्टी के वायरल वीडियो के आधार पर करण जौहर और कुछ अन्य बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के खिलाफ एनसीबी में शिकायत दर्ज की है। और एनसीबी अब इसकी जांच करने वाला है। 

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स वाले एंगल से भी जांच की जा रही। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने 'ड्रग सर्किल' के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्‍स ऐंड साइकोट्रोपिक सब्‍टेंसेस (NDPS) ऐक्‍ट के तहत उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती पर केस बनाया है और उन्‍हें जेल भेज दिया है। रिया चक्रवर्ती की चैट सामने आने के बाद ही सुशांत को ड्रग्स दिए जाने और ड्रग्स के इस्‍तेमाल का खुलासा हुआ था। बाद में रिया ने भी बात स्‍वीकार कर ली थी। 

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद फ‍िल्‍म निर्माता करण जौहर की पार्टी का पुराना वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो विक्‍की कौशल नशे में नजर आ रहे हैं। पार्टी में ड्रग्स के इस्‍तेमाल की बात कही गई थी। पार्टी में जिसमें रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, विकी कौशल, मलाइका अरोड़ा जैसे कई स्टार्स शामिल थे। मनजिंदर सिंह सिरसा का आरोप है कि इन लोगों ने पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया है। 

सिरसा ने एक और वीडियो ट्वीट किया है जिसमें लिखा है, 'याद कर लीजिये इस वीडियो में दिख रहे हर चेहरे को कुछ ही दिनों में ये लोग नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ़्तर के बाहर लाइन में खड़े नजर आएंगे। अपनी ड्रग पार्टियों के कारण जेल जाने की तैयारी में।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर