पीएम मोदी की अपील का नीना गुप्ता में दिखा असर, एक हजार रुपए में खरीदी हाथ से बनी स्वेटर

Neena Gupta Vocal For Local: नीना गुप्ता लॉकडाउन में उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में हैं। नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर कई वीडियो अपलोड किए हैं। नीना ने बताया कि उन्होंने गांववालों के हाथ की बनी स्वेटर खरीदी है।

Neena Gupta
Neena Gupta 
मुख्य बातें
  • नीना गुप्ता फिलहाल उत्तराखंड स्थित मुक्तेश्वर की पहाड़ियों में हैं।
  • नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर  वीडियो पोस्ट कर रही हैं।
  • नीना गुप्ता ने गांव की महिलाओं के हाथों से बनी स्वेटर खरीदा है।

मुंबई.पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र के नाम संदेश में देशवासियों से आत्मनिर्भर होने की बात कही थी। इसके अलावा उन्होंने लोकल सामान के लिए वोकल होने की अपील की है। पीएम की अपील के बाद बधाई हो की एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने इस फॉलो करना शुरू कर दिया है। 

लॉकडाउन में नीना गुप्ता फिलहाल उत्तराखंड स्थित मुक्तेश्वर की पहाड़ियों में हैं। नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर  वीडियो पोस्ट कर रही हैं। अपनी ताजा वीडियो में नीना गुप्ता ने कहा कि वह पिछले 15 से 20 दिन से लोकल सामान ही खरीद रही हैं। 

नीना गुप्ता ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण मुक्तेश्वर का टूरिज्म पूरी तरह से ठप पड़ गया है। ऐसे में नीना गुप्ता ने गांव की महिलाओं के हाथों से बनी स्वेटर खरीदा है। नीना ने अपने फैंस और फॉलोवर्स से लोकल सामान खरीदने की अपील की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Bas khush ho gaee A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

एक हजार रुपए में खरीदी स्वेटर 
नीना गुप्ता ने बताया कि उन्होंने दो स्वेटर खरीदी है। एक नारंगी रंग की है, दूसरी हरे रंग की है। एक स्वेटर की कीमत एक हजार रुपए है। वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा- 'उनको काम मिला है, रोजगार मिला है, मुझे स्वेटर मिला है।' 

नीना ने स्वेटर के अलावा मोजे भी खरीदे हैं। वीडियो के आखिर में एक्ट्रेस कहती है- 'लोकल की बात ही अलग होती है।' नीना की वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ घंटों में इस वीडियो को 58 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#VocalForLocal A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on


इन फिल्मों में नजर आएंगी नीना गुप्ता 
वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधन में नजर आईं थीं। इसके अलावा उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म पंगा में भी काम किया था। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस में खास नहीं कर पाई। 
 

नीना गुप्ता अब रणवीर सिंह की फिल्म 83 में नजर आने वालीं हैं। इस फिल्म में नीना गुप्ता का कैमियो रोल है। फिल्म में वह कपिल की मम्मी राज कुमारी निखंज का किरदार निभाने वाली हैं। इसके अलावा वह मंजू मिश्रा की फिल्म ग्वालियर में नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर