बेटी के 10 महीने होते ही नेहा धूपिया ने शेयर किया मेहर का वीडियो, लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड
Updated Sep 19, 2019 | 19:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों मदरहुड को बेहद एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उनकी बेटी 10 महीने की हो गई हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है।

Neha dhupiya daughter
Neha dhupiya daughter 
मुख्य बातें
  • हाल ही में नेहा धूपिया ने बेटी का एक वीडियो शेयर किया है
  • नेहा धूपिया और अंगद की बेटी अब 10 महीने की हो चुकी हैं

एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर 10 महीने को हो चुकी हैं। बेटी के 10 महीने होने पर एक्ट्रेस ने बेहद खास अंदाज में विश किया है। बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी बेटी की तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं मेहर के 10 महीने होने पर भी एक्ट्रेस उनका चेहरा दुनिया के सामने नहीं आने दिया है। फैंस के लाख गुजारिशों के बावजूद मेहर का चेहरा अब भी लोगों के लिए एक सीक्रट है।

हाल ही में नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी का बूमरैंग वीडियो को शेयर है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बेहद खूबसूरत पोस्ट भी शेयर किया। इस दौरान उन्होंने लिखा 'सूरज हमेशा तुम्हें रौशनी दे, तुम्हारे दिल में जो प्यार है वो समंदर की गहराई से भी ज्यादा गहरा हो। और तुम्हारा सिर हमेशा ऊंचा रहे, तुम्हारी पोनी टेल तो उससे भी ज्यादा ऊंची रहे। हमारी बेबी गर्ल... आज 10 की हो गई।'

इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि एक बड़े सेलिब्रेशन की जरूरत है मेरी बेटी बहुत जल्द एक साल की होने वाली है। मेहर के इस तस्वीर को फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

 

बता दें कि इस वीडियो में मेहर खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। वाइट फ्राक के अलावा उन्होंने पोनी टेल बनाया हुआ है। एक्ट्रेस अपनी बेटी की तस्वीर अक्सर शेयर करती रहती हैं, जिसपर यूजर्स हमेशा मेहर के चेहरे को देखने की इच्छा जाहिर करते हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस को अपनी बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था। दरअसल मेहर के जन्म के बाद एक्ट्रेस काफी हेल्दी हो गईं हैं, जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने जवाब से सबका मुंह बंद कर दिया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

आपको बता दें कि नेहा धूपिया ने एक्टर अंगद बेदी से गुपचुप तरीके से शादी की थी। दोनों पिछले साल 10 मई में परिवार और खास रिश्तेदारों के बीच एक गुरुद्वारे में शादी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर