क्या हो गया रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ का रोका? हाथों में हाथ थामने सामने आई फोटो

Neha Kakkar And RohanPreet Singh: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी चर्चा में हैं। दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कहा जा रहा है ये फोटो रोका सेरेमनी का है।

Neha Kakkar, Rohan Preet Singh
Neha Kakkar, Rohan Preet Singh 
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • फोटो में रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ काउच में बैठे हुए हैं।
  • सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि ये फोटो उनकी रोका सेरेमनी की है।

मुंबई. सिंगर और इंडियन आइडल जज नेहा कक्कड़ की शादी एक बार फिर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी और सिंगर रोहनप्रीत की कुछ फोटोज वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि ये फोटोज उनकी रोका सेरेमनी की है। 

सोशल मीडिया पर सामने आई इन फोटोज में रोहनप्रीत काउच में बैठे हुए हैं। उनके हाथ में गिफ्ट्स हैं। फोटो में रोहनप्रीत के पेरेंट्स भी दोनों के साथ बैठे हुए हैं। फैन क्लब के मुताबिक ये फोटो उनके रोका सेरेमनी के दौरान क्लिक की गई है। 

नेहा और रोहनप्रीत फोटो में एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ये फोटो पिछले महीने की है। नेहा और रोहनप्रीत इसी महीने के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

लिखा था सोशल मीडिया पोस्ट
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर फैंस को शादी की हिंट दी थी। नेही ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपने पंजाबी गाने के बोल लिखे थे- 'आजा चल लॉकडाउन विच व्याह कराइए कट होन खरचे।' इसका मतलब है लॉकडाउन में शादी कर लें, महामारी के समय में खर्चा बच जाएगा।

रोहनप्रीत ने नेहा के साथ पोज देते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसके बैकग्राउंड में 'डायमंड द छल्ला' गाना बज रहा था। वीडियो में रोहन नेहा की उंगली पर एक अंगूठी पहना रहे हैं।  इसके अलावा रोहनप्रीत और नेहा एक दूसरे के फोटो में रोमांटिक कमेंट्स कर रहे हैं। 
 

Rohanpreet


कौन हैं रोहनप्रीत सिंह 
रोहनप्रीत सिंह पंजाबी सिंगर हैं। वह म्यूजिक रियलिटी शो 'इंडियाज राइजिंग स्टार' के दूसरे सीजन में फर्स्ट रनर-अप थे। इसके अलावा वह शहनाज गिल के स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी दिखाई दिए थे।

नेहा और रोहनप्रीत ने हाल ही में एक साथ एक म्यूजिक वीडियो भी किया था। हालांकि, रोहनप्रीत के मैनेजर ने कहा था कि- 'हां हमने भी ऐसी खबरें सुनी है, लेकिन दोनों एक वीडियो में नजर आए थे। इस कारण दोनों को लिंक किया जा रहा है। रोहनप्रीत का शादी का कोई इरादा नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर