Bhuj: The Pride of India: अजय देवगन की फ‍िल्‍म में नोरा फतेही ने किया परिणीति चोपड़ा को रिप्‍लेस

Nora Fatehi in Bhuj: The Pride of India: बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में द‍िलबर गर्ल नोरा फतेही को फाइनल कर ल‍िया गया है। नोरा फतेही ने परिणीति चोपड़ा को रिप्‍लेस किया है।

Nora Fatehi in Bhuj with ajay devgn
Nora Fatehi in Bhuj with ajay devgn 

Nora Fatehi in Bhuj: The Pride of India: बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फ‍िल्‍म के लिए उनका फर्स्‍ट लुक सामने आया था जिसमें वह वायु सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है और 14 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 

अभिषेक दूधिया के निर्देशन में बनी फ‍िल्‍म में अजय देवगन स्क्वॉर्डन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म में अजय देवगन के अपोजिट परिणीति चोपड़ा को फाइनल किया गया था लेकिन साइना नेहवाल की बायॉपिक और मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में बिजी होने की वजह से परिणीति ने भुज छोड़ दी।

अब मेकर्स ने परिणीति चोपड़ा वाला रोल दिलबर गर्ल नोरा फतेही को दे दिया है। नोरा ने फिल्म में अपने रोल के लिए वर्कशॉप शुरू कर दी है। 12 जनवरी से नोरा शूटिंग शुरू करेंगी। 

बता दें कि 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध में पाकिस्तानी सेना गुजरात के भुज में भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्रिप को तहस-नहस कर दिया था। उस वक्त विजय कार्णिक भुज के एयरपोर्ट के इंचार्ज थे। इस दौरान उन्होंने वहां रहने वाली 300 महिलाओं की मदद से एयरस्ट्रिप को वापस तैयार करवाया। इस बीच  विजय कार्णिक ने अपनी हिम्मत से एयर स्ट्रिप को रूकने नहीं दिया और उन्होंने हजार मुश्किलों के बाद भी उसे चालू रखा।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर