रणबीर कपूर नहीं बल्कि ये एक्‍टर था रॉकस्‍टार के ल‍िए पहली पसंद, इस वजह से नहीं बन पाई थी बात

फ‍िल्‍म न‍िर्देशक इम्तियाज अली की रॉकस्‍टार के ल‍िए रणबीर कपूर पहली पसंद नहीं थे। रणबीर से पहले इम्तियाज एक खान स‍ितारे को इस फ‍िल्‍म बतौर लीड लेना चाहते थे।

Ranbir kapoor and imtiaz ali
Ranbir kapoor and imtiaz ali 
मुख्य बातें
  • साल 2011 में रिलीज हुई थी फिल्म 'रॉकस्टार'
  • रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी थे लीड रोल में
  • रणबीर की बजाय इम्तियाज को पसंद था खान एक्‍टर

फ‍िल्‍म न‍िर्देशक इम्तियाज अली की रॉकस्‍टार के ल‍िए बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर पहली पसंद नहीं थे। रणबीर से पहले इम्तियाज एक खान स‍ितारे को इस फ‍िल्‍म बतौर लीड लेना चाहते थे लेकिन बात नहीं बन सकी। उसके बाद रणबीर कपूर ने इस  फ‍िल्‍म में लीड रोल निभाया। जिस खान सितारे के साथ इम्तियाज अली यह फ‍िल्‍म बनाना चाहते थे, उसका नाम है सैफ अली खान। इस बात का खुलासा खुद सैफ ने ही किया है।

रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी स्टारर फिल्म रॉकस्टार साल 2011 में रिलीज हुई थी और इसमें कोई शक नहीं कि रणबीर के कर‍ियर को इस फ‍िल्‍म ने नई बुलंदी पर पहुंचाया। उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था। यह फिल्म अपने गानों के ल‍िए खासा लोकप्रिय रही। सैफ अली खान ने नेहा धूपिया के टॉक शो 'नो फिल्टर नेहा सीजन 5' में बताया कि यह फ‍िल्‍म पहले उन्‍हें ऑफर की गई थी लेकिन उन्‍होंने इम्तियाज के साथ लव आजकल बना ली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं सैफ 

बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान इन दिनों अपने व्‍यक्तिगत जीवन को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले ही उन्‍होंने अपने फैंस बताया कि उनके घर एक नन्‍हा मेहमान आने वाला है। दरअसल, उनकी पत्‍नी और बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान दूसरे बच्‍चे की मां बनने वाली हैं। करीना कपूर सैफ की दूसरी पत्‍नी है। उनके पहले उन्‍होंने अमृता सिंह से शादी की थी। 

सैफ ने की ऑटोबायोग्राफी की घोषणा

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान पढ़ने के बेहद शौकीन हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है तो वह किताबों की दुनिया में खो जाते हैं। सैफ ने अब अपने शौक का दायरा बढ़ाने का फैसला किया है। वह अपनी ऑटोबायोग्राफी (आत्मकथा) लिखने जा रहे हैं।  उनकी यह किताब अक्टूबर, 2021 में आएगी, जिसे हार्पर-कॉलिन्स पब्लिश करेगा। किताब में सैफ अपने परिवार, घर, सफलता, विफलता और सिनेमा के बारे में बात करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर