'तुने कौन सी 50 फिल्में कर ली हैं...', जब शाहिद कपूर और अनुष्का शर्मा में हुई थी तीखी नोकझोंक

फिल्म बदमाश कंपनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और शाहिद कपूर एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में शाहिद ने अनुष्का को "तुने कौन सी 50 फिल्में कर ली हैं" कहा था।

Shahid Kapoor and Anushka Sharma
Shahid Kapoor and Anushka Sharma 
मुख्य बातें
  • बदमाश कंपनी में अनुष्का शर्मा और शाहिद कपूर एक साथ नजर आए थे।
  • स फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों में ऑन कैमरा हो गई थी नोकझोंक।
  • इंटरव्यू में शाहिद ने अनुष्का को "तुने कौन सी 50 फिल्में कर ली हैं" कहा था।

बॉलीवुड सेलेब्स के बीच जुबानी जंग कोई नई बात नहीं है। कभी गॉसिप के जरिए सेलेब्स के बीच मनमुटाव की खबरें आती हैं तो कई बार इनकी तूतू-मैंमैं कैमरे में कैद हो जाती है। ऐसी ही एक नोकझोंक अनुष्का शर्मा और शाहिद कपूर के बीच हुई थी। दरअसल, शाहिद कपूर और अनुष्का शर्मा ने साल 2010 में बदमाश कंपनी नाम की एक फिल्म की थी। वैसे तो ये फिल्म बहुत ज्यादा नहीं चली लेकिन स्क्रीन पर पहली बार शाहिद और अनुष्का की केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इस केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अनुष्का और शाहिद के बीच नोकझोंक हो गई।

क्या था मामला

दरअसल,  इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर से नए एक्टर्स के साथ काम करने के एक्सपीरियंस पर सवाल पूछा गया था। इसके जवाब में एक्टर ने कहा, "जब आप नए एक्टर्स के साथ काम करते हैं तो यह बिल्कुल अलग एक्सपीरियंस होता है। उन्हें जोन में आने में थोड़ा समय लगता है।" इसी दौरान अनुष्का शर्मा ने टोकते हुए पूछा- वे कौन हैं? नाम बताइए..इस पर शाहिद कपूर ने थोड़े गर्म मिजाज में कहा, "तूने कौन सी 50 पिक्चर कर ली है।" मुद्दा थोड़ा और गंभीर हो गया जब शाहिद ने अनुष्का से कहा, "आप दो लोगों के बीच में क्यों कूद रही हैं। मैं आपसे नहीं, चैंग से बात कर रहा था।"  इसके बाद अनुष्का शर्मा ने तमतमाते हुए शाहिद को "शट अप" कह दिया। दोनों स्टार्स के बीच हुई नोकझोंक के बाद शाहिद ने दोबारा इंटरव्यू करने को कहा। शाहिद और अनुष्का के बीच जब बहस हो रही थी तब फिल्म के को-स्टार वीर दास और चैंग भी मौजूद थे।

Also Read: एक्टर ही नहीं बिजनेसमैन भी हैं शाहिद कपूर, इस बिजनेस से हर साल कमाते हैं करोड़ों रुपए

2010 में हुई थी फिल्म रिलीज 

आपको बता दें कि फिल्म "बदमाश कंपनी" साल 2010 में रिलीज हुई थी। यशराज बैनर की यह फिल्म क्राइम कॉमेडी ड्रामा थी। फिल्म में अनुष्का और शाहिद के अलावा वीर दास और इंडियन आइडल के होस्ट रह चुके चैंग के अलावा अनुपम खेर ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आदित्य निंबालकर की फिल्म "बुल" में नजर आने वाले हैं। शाहिद ने हाल ही में फिल्म जर्सी में एक क्रिकेट प्लेयर का किरदार निभाया था। वहीं, अनुष्का शर्मा पांच साल बाद फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर