सुशांत सिंह राजपूत को एक महीना हुआ पूरा, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भगवान के सामने जलाया दीया

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन को आज (14 जुलाई) एक महीना पूरा हो गया है। इस मौके पर उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भावुक हो गईं। उन्‍होंने अपने घर में दीया भी जलाया।

Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande
Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande 
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • अंक‍िता लोखंडे ने क‍िया याद, घर में जलाया दीया

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन को आज (14 जुलाई) एक महीना पूरा हो गया है। 14 जून को मुंबई के अपने घर में सुशांत सिंह राजपूत ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। कहा जा रहा है कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन में थे और दवाइयां भी ले रहे थे। फ‍िल्‍म जगत के रवैये को लेकर वह परेशान थे। पुलिस उनकी आत्‍महत्‍या की जांच करने में जुटी है और अभी तक करीब 35 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पहले तो किसी को यकीन नहीं हुआ और जब यकीन हुआ तो फैंस और उनके चाहने वाले इस सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। कोई उनकी तस्‍वीरें शेयर कर रहा है तो कोई वीडियोज। सुशांत के न‍िधन के एक महीना होने पर उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड और अदाकारा अंकिता लोखंडे भावुक हो गईं।

अंकिता ने अपने घर में भगवान के सामने एक दीया भी जलाया। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी एक्टिव नहीं थी। दीये की फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है कि 'भगवान का बच्चा।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

पवित्र रिश्‍ता के सेट पर हुई थी मुलाकात

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की पहली बार मुलाकात जीटीवी के सीरियल पवित्र रिश्‍ता में हुई थी। इस सीरियल में ये दोनों सितारे लीड रोल में थे। सुशांत सिंह राजपूत मानव का किरदार निभाने थे, वहीं अंकिता लोखंडे अर्चना का। सीरियल के सेट पर दोनों का प्‍यार परवान चढ़ा। कुछ समय बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल पवित्र रिश्‍ता को अलविदा कह दिया। 'झलक दिखला जा' सीज़न 4 के मंच पर सुशांत ने अंकिता को प्रपोज किया था।

ब्रेकअप के बाद टूट गए थे दोनों सितारे

सुशांत स‍िंह राजपूत ने अपनी को स्‍टार अंक‍िता लोखंडे को लंबे समय तक डेट क‍िया था। दोनों की लव स्‍टोरी काफी द‍िलचस्‍प है।  एक फ्रेम में होने पर दोनों ऐसे लगते थे, मानो एक दूसरे के ल‍िए ही बने हों। हर सुख दुख में एक दूसरे के साथ खड़े रहना, एक दूसरे की फ‍िक्र करना। फैंस यह उम्‍मीद लगाए बैठे थे कि ये दोनों सितारे कब एक दूजे होंगे और छह साल के रिलेशन के बाद दोनों के ब्रेकअप की खबर आई। जब इतना लंबा कोई र‍िश्‍ता टूटता है तो दुख होता है। सुशांत और अंकिता भी लंबे समय तक दुखी रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर