Kangna Sharma: इस वेब सीरीज में कंगना शर्मा ने पार की मर्यादा, हॉट सीन्स ऐसे दिए कि दंग रह गए लोग

उल्लू ऐप पर 'मोना होम डिलीवरी' (Mona Home Delivery) सबसे अधिक देखी गई सीरीज में से एक है। इस सीरीज में अदाकारा कंगना शर्मा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

Kangna Sharma Mona Home Delivery
Kangna Sharma Mona Home Delivery 
मुख्य बातें
  • कंगना शर्मा अपनी बोल्ड इमेज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं
  • जब वह पर्दे पर बोल्ड सीन्स देने आईं तो तहलका मच गया
  • सीरीज में अदाकारा कंगना शर्मा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं

OTT actress Kangna Sharma Hot Photos: ओटीटी पर बोल्ड कंटेट की भरमार है। उल्लू जैसे प्लेटफॉर्म पर तो बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का देखने को मिलता है। इस प्लेटफॉर्म की एक सीरीज है 'मोना होम डिलीवरी' (Mona Home Delivery) जो अपने बोल्ड कंटेट को लेकर चर्चा में है। इस सीरीज में अदाकारा कंगना शर्मा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। कंगना शर्मा अपनी बोल्ड इमेज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं लेकिन जब वह पर्दे पर बोल्ड सीन्स देने आईं तो तहलका मच गया। 

उल्लू ऐप पर 'मोना होम डिलीवरी' (Mona Home Delivery) सबसे अधिक देखी गई सीरीज में से एक है। इसमें वह एक वेश्या के रोल में हैं जो ग्राहक तलाशती है। काफी कोशिश के बाद उसे ग्राहक नहीं मिलते हैं, इसके बाद वह अपने ऑटो वाले की मदद से अपना बोल्ड फोटोशूट कराती है और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देती है। इस वेब सीरीज में मोना ने ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन दिए कि सारी मर्यादा ही पार कर गईं। 

कंगना शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग की थी और इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हाथ आजमाया। कंगना शर्मा पहली बार तब चर्चा में आईं जब उन्हें चर्चित फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में देखा गया था। कंगना शर्मा हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पैदा हुईं और उनके परिवार में अधिकतर लोग पुलिस या सेना में हैं। बचपन से कंगना ने भी आर्मी में जाने का सपना देखा था। 

कंना ने आर्मी में अफसर बनने के लिए प्रयास भी किया। वह कॉलेज के दिनों में एनसीसी में शामिल हुईं। तीन साल के कोर्स के बाद वह आखिरी की परीक्षा में फेल हो गईं और उनका आर्मी में जाने का सपना टूट गया। इसके बाद उन्होंने दिल्ली आकर मॉडलिंग शुरू की। काफी समय तक छोटे मोटे प्रोजेक्ट करने के बाद 2016 में उनके हाथ लगी ग्रेट ग्रैंड मस्ती जिसमें रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय, उर्वशी रौतेला और आफताब लीड रोल में थे। इस फिल्म में उन्होंने बोल्ड सीन दिए।


Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर