Shakeela में ऐसा होगा Pankaj Tripathi का क‍िरदार, पोस्‍टर के साथ हुआ रोल का खुलासा

रिचा चड्ढा की आने वाली फ‍िल्‍म शकीला में पंकज त्र‍िपाठी के क‍िरदार का खुलासा हो गया है। म‍िर्जापुर के कालीन भैया का इस फ‍िल्‍म में अलग ही अंदाज सामने आएगा।

Pankaj Tripathi role in Richa Chaddha Shakeela
Pankaj Tripathi role in Shakeela Movie 
मुख्य बातें
  • शकीला एक बायोप‍िक है
  • पंकज त्र‍िपाठी एक सुपर स्‍टार के क‍िरदार में होंगे
  • क्र‍िसमस 2020 के मौके पर र‍िलीज होगी फ‍िल्‍म

लॉकडाउन के बाद जो फ‍िल्‍में र‍िलीज हो रही हैं, उनमें एक नाम शकीला का भी है। फ‍िल्‍म में लीड रोल में रिचा चड्ढा है। शकीला दरअसल एक बायोप‍िक है जो मलयालम अदाकारा थीं और अपनी बोल्‍ड अदाओं के ल‍िए खासी मशहूर थीं। इसी वजह से उनको एडल्ट स्टार का दर्जा द‍िया गया था। 90 के दशक में शकीला ने साउथ की बी और सी ग्रेड की फिल्मों में काम किया था। वह उस समय की टॉप पेड एक्ट्रेसेस में से एक थीं।

इंद्रजीत लंकेश के निर्देशन में बनी इस बायोप‍िक में पंकज त्रिपाठी भी एक स्‍पेशल रोल में द‍िखेंगे। वह एक सुपरस्टार अभिनेता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। हाल ही में पंकज त्र‍िपाठी को लूडो और मिर्जापुर 2 के ल‍िए काफी तारीफ म‍िली है। 

Pankaj Tripathi in Shakeela

शकीला में अपनी भूम‍िका को लेकर पंकज कहते हैं - मैं रोमांचित हूं कि मेहनत शकीला इस क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। मैं बहुत उत्साहित हूं फिल्म के लिए क्योंकि मैंने इस फिल्म में बहुत प्रतिभाशाली दोस्त र‍िचा चड्ढा के साथ एक बार फिर से काम किया है। फिल्म में मेरा एक खूबसूरत हिस्सा है। मैं अपने करियर में पहली बार एक अभिनेता की भूमिका निभा रहा हूं। मैं हमेशा से पर्दे पर एक अभिनेता की भूमिका निभाना चाहता हूं। पर्दे पर कलाकारों की रवैया को देखना एक दिलचस्प और रंगीन किरदार है। भारत में सिनेमाघरों में इस क्रिसमस को रिलीज करने के लिए फिल्म रिलीज होने की पूरी तैयारी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर