सुप्रीम कोर्ट जज ने रेप के आरोपी पूछा- पीड़िता से शादी करोगे? तापसी पन्नू ने लिखा- 'एकदम घटिया'

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर चीफ जस्टिस एस.एस.बोबड़े की अगुवाई वाली बेंच पर निशाना साधा है। बेंच ने छेड़खानी के आरोपी से एक सवाल पूछा था। तापसी ने पूछा कि क्या वह ये सवाल महिला से करेंगे।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu 
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर अपनी राय खुलकर रखती हैं।
  • तापसी पन्नू ने अब सुप्रीम कोर्ट के जज पर निशाना साधा है।
  • चीफ जस्टिस की अगुवाई वाली बेंच ने अभियुक्त पूछा, क्या वो पीड़िता से शादी कर सकता है?

मुंबई. तापसी पन्नू बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर खुलकर राय रखती हैं। तापसी पन्नू ने अब चीफ जस्टिस एस.ए.बोबड़े की बेंच पर निशाना साधा है।

चीफ जस्टिस एस.ए. बोबडे की बेंच महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिक प्रोडक्शन कंपनी (एमएसइपीसी) के टेक्नीशियन मोहित सुभाष चव्हाण की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहे थे। 

टेक्निशियन पर स्कूली छात्रा ने बलात्कार का आरोप लगाया है। सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस की अगुवाई वाली बेंच ने पूछा, क्या वो पीड़िता से शादी कर सकता है?

तापसी पन्नू ने किया ट्वीट 
तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'क्या किसी ने लड़की से ये सवाल पूछा? क्या वह रेपिस्ट से शादी करना चाहती हैं? क्या ये सवाल है? क्या ये सजा है या समाधान? बिल्कुल बकवास!

आपको बता दें कि तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ को हाल ही में एक साल पूरा हुआ। इस मौके पर तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो भी पोस्ट किया था। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू फिल्म रश्मी रॉकेट में काम करने जा रही हैं। फिल्म में वह महिला एथलीट के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा तापसी विक्रांत मैसी के साथ हसीन दिलरुबा में भी काम कर रही हैं। 

तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक फिल्म शाबाश मितु में नजर आएंगी। इसके अलावा वह लूप लपेटा और दोबारा में भी काम करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर