पूजा बत्रा ने फर्स्ट एनिवर्सरी पर पति को ऐसे किया विश, 42 साल की उम्र में इस एक्टर से की है दूसरी शादी

Pooja Batra First Wedding Anniversary: पूजा बत्रा की शादी को आज एक साल पूरा हो गया है, इस मौके पर एक्ट्रेस ने खास पोस्ट कर पति नवाब शाह को विश किया।

Pooja Batra with Husband Nawab Shah
Pooja Batra with Husband Nawab Shah  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पूजा बत्रा की शादी की फर्स्ट एनिवर्सरी आज
  • शादी की पहली सालगिरह पर खास पोस्ट लिख पति को किया विश
  • पूजा बत्रा ने इससे पहले एक सर्जन से शादी की थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने पिछले साल एक्टर नवाब शाह से शादी की थी। आज (4 जुलाई) दोनों की शादी को एक साल पूरा हो गया है और यह मौका काफी खास है। इस मौके पर पूजा ने पति संग तस्वीरें शेयर की हैं और उन्हें फर्स्ट एनिवर्सरी की बधाई दी है।

दोनों ने शेयर किया खास पोस्ट

शादी की पहली एनिवर्सरी के मौके पर पूजा ने फोटोज पोस्ट कर लिखा, 'पूरी जिंदगी का समय एक पल के लिए हो सकता है।' जैसे ही पूजा ने ये पोस्ट किया उसपर फैंस और सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। वहीं दूसरी तरफ नवाब ने भी अपनी सोलमेट संग फोटो शेयर की और खूबसूरत पोस्ट लिखा। नवाब ने लिखा, 'ब्रह्माण्ड हमा सबको हमारे जैसा ही एक शख्स देता है, जो कि हमारी अपनी आत्मा की ही परछाई होती है, फिर हम चाहे कितनी भी दूर हों इससे फर्क नहीं पड़ता, वे हमेशा एक दूसरे के लिए अपना रास्ता ढूंढ लेते हैं। आई लव यू पूजा। हैप्पी एनिवर्सरी।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra) on

पिछले साल हुई थी मुलाकात

पूजा और नवाब ने पिछले साल 4 जुलाई को शादी कर ली थी। दोनों की मुलाकात पिछले साल फरवरी में ही हुई थी। पति नवाब से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए पूजा ने बताया था, 'एक ही प्रोफेशन में होने के चलते मैं नवाब को जानती थी। लेकिन इस साल (2019) फरवरी में एक कॉमन फ्रेंड ने हमें मिलवाया, जिसके बाद हमारे बीच कनेक्शन बढ़ा। मुझे लगता है कि हम अपनी जिंदगी के बिल्कुल सही वक्त पर मिले। हम इमोशनली एक ही स्पेस में थे और उसी वक्त हमें इसका अहसास हो गया।' बता दें कि दोनों ने आर्य समाज के रीति-रिवाज से शादी की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Navgujarat Samay (@navgujaratsamayofficial) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra) on

18 साल पहले पूजा बत्रा ने की थी पहली शादी

मालूम हो कि पूजा बत्रा की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साल 2002 में लॉस एंजेलिस के ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू आहलूवालिया से शादी की थी लेकिन शादी के करीब 9 साल बाद साल 2011 में दोनों अलग हो गए थे। 

बता दें कि नवाब शाह कई फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनमें टाइगर जिंदा है, डॉन 2, भाग मिल्खा भाग, सरफरोश, दिलवाले, पानीपत और दबंग 3 जैसी फिल्में शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर