Poonam Pandey और Sam Bombay को मिली जमानत, अश्लील वीडियो बनाने पर गोवा पुलिस ने किया था गिरफ्तार

पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गोवा पुलिस ने गुरुवार को हिरासत में ले लिया था। जिसके बाद रात को दोनों को जमानत मिल गई।

Poonam Pandey with Husband Sam Bombay
Poonam Pandey with Husband Sam Bombay  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे को मिली जमानत।
  • अश्लील वीडियो बनाने के चलते गोवा पुलिस ने किया था गिरफ्तार।
  • मालूम हो कि पूनम ने इस साल सितंबर में सैम से शादी की थी।

अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चा में रहने वाली पूनम पांडे पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी जिसके बाद कल यानी 05 नवंबर को उन्हें और उनके पति सैम बॉम्बे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने 20-20 हजार रुपये का बेल बॉन्ड भरा जिसके बाद गुरुवार रात को दोनों को जमानत मिल गई। मालूम हो कि पूनम ने ये अश्लील वीडियो नॉर्थ गोवा में शूट किया था और यहीं से पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमें उन पर गोवा के चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया था।

पति पर लगाया था आरोप

बता दें कि पूनम ने शादी के तुरंत बाद अपने पति सैम बॉम्‍बे के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया था। शिकायत के बाद गोवा पुल‍िस ने सैम बॉम्बे को अरेस्‍ट कर लिया था। शादी के कुछ ही दिन बाद पति से हुए इस विवाद पर भी वह सुर्खियों में रही थीं। हालांकि इसके बाद भी पूनम सोशल मीडिया पर सैम के साथ लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

2 महीने पहले की थी शादी

मालूम हो कि पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग सितंबर में शादी की थी। पूनम ने सोशल मीडिया पर सितंबर के दूसरे हफ्ते में शादी की फोटोज शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी। पूनम पांडे ने बताया था-  'कोरोना के कारण इस शादी को काफी प्राइवेट रखा गया है। कोरोना महामारी के बीच हमें रोज काफी दुखद खबरें सुनने को मिल रही है। ऐसे में हमने सोचा कि कुछ खुशियां फैलाई जाए। ये शादी हमारे बांद्रा स्थित घर पर हुई, जो एक प्राइवेट सेरेमनी थी। इस शादी में केवल परिवार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे।'

पूनम पांडे ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड में नशा फिल्म से उन्होनें डेब्यू किया था। करीब 5 फिल्में कर चुकी पूनम ने टीवी सीरियल में भी काम किया है। 2015 में उन्होनें टीवी शो किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर