IPL में KKR के जीतने पर न्‍यूड हो गई थीं Poonam Pandey, अब शादी के 12 द‍िन बाद पति को भिजवाया जेल

Poonam Pandey Controversies: IPL के दौरान KKR के जीतने पर न्‍यूड पोज देने वाली पूनम पांडे फ‍िर विवादों में हैं। शादी के 10-12 दिन बाद ही उन्‍होंने पति पर छेड़छाड़ का आरोप लगा जेल भिजवा दिया है।

Poonam Pandey
Poonam Pandey 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे फ‍िर विवादों में हैं!
  • शादी के कुछ द‍िन बाद ही पति पर लगारा शोषण का आरोप
  • पहले भी कई बार झेल चुकी हैं व‍िवाद, हो चुकी हैं न्‍यूड

Poonam Pandey Controversies: साल 2012 के आईपीएल के दौरान KKR के जीतने पर न्‍यूड पोज देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे फ‍िर विवादों में हैं। शादी के 10-12 दिन बाद ही उन्‍होंने पति पर छेड़छाड़ का आरोप लगा जेल भिजवा दिया है। विवादित एक्ट्रेस पूनम पांडे बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग इसी महीने शादी के बंधन में बंधी हैं। पूनम ने सोशल मीडिया पर सितंबर के दूसरे हफ्ते में शादी की फोटोज शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी। दोनों कुछ वक्‍त पहले गोवा गए थे।

कहा गया था वह हनीमून मनाने जा रहे हैं लेकिन यहां पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और धमकी देने का केस दर्ज करवा दिया। पूनम पांडे अपने काम, हॉट फोटोज और वीडियोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वह कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं जिससे तहलका मच जाता है। फ‍िल्‍म नशा में नजर आईं पूनम पांडे अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों रहती हैं।

पूनम पांडे 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं जब उन्होंने इंडिया टीम की जीत पर न्यूड होने का वादा कर दिया था। बीसीसीआई के मना करने और लोगों की नाराजगी के बाद उन्होंने यह नहीं किया था। हालांकि साल 2012 के आईपीएल के दौरान KKR के जीतने पर उन्‍होंने न्‍यूड पोज दिए थे और सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी। 

खुद बताई थी अपनी लवस्‍टोरी

पूनम पांडे ने अपनी लव स्‍टोरी के बारे में भी खुद बताया था। वह सैम को तीन साल से जानती थीं और पिछले दो साल से लिव इन में रह रही थीं। पूनम पांडे और सैम बॉम्बे की मुलाकात एक प्रोजेक्ट के दौरान हुई थी। पूनम पांडे ने बताया था- 'पहली मुलाकात के बाद सभी कुछ एक रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म की तरह हुआ। हम दोनों कई मामलों में एक जैसे हैं। वह मेरा बेस्ट फ्रेंड है। सबसे अच्छी बात ये है कि हम दोनों इतने करीब हैं कि एक दूसरे के मन में क्या है, इसे काफी अच्छी तरह से पढ़ लेते हैं।'

इंस्‍टाग्राम पर अपलोड कर दिया था सेक्‍स टेप

पूनम पांडे के इंस्‍टाग्राम पर ऐसे तमाम वीडियो हैं जिसमें वह नग्‍न अवस्‍था में नजर आ रही हैं। कभी वह नहाते हुए वीडियो शेयर कर देती हैं तो कभी आपत्तिजनक स्थिति में। एक बार तो उन्‍होंने हद ही पार कर दी थी जब उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक सेक्‍स टेप अपलोड कर दिया था। इस टेप में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही थीं। हालांकि बाद में उन्‍होंने इसे डिलीट कर दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर