क्या लॉकडाउन के नियम तोड़ने पर पूनम पांडे हुईं गिरफ्तार? एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट कर बताई सच्चाई

Poonam Pandey Reaction: एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर हाल ही में ये खबरें सामने आईं थीं कि वो लॉकडाउन के बीच घर से बाहर घूमने चली गईं जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। अब एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई।

Poonam Pandey
Poonam Pandey 
मुख्य बातें
  • क्या लॉकडाउन के नियम तोड़ने पर गिरफ्तार हुईं पूनम पांडे?
  • एक्ट्रेस ने अपनी वीडियो पोस्ट कर बताई खबरों की सच्चाई
  • मालूम हो कि रविवार को यह खबरें आईं थीं कि पूनम पांडे और उनके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्हें लेकर खबरें आईं थीं कि उन्होंने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इन खबरों पर खुद पूनम पांडे ने अब रिएक्शन दिया है।

पूनम पांडे की गिरफ्तारी की खबरें सामने आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया और उसमें बताया कि आखिर सच्चाई क्या है? इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपनी गिरफ्तारी की खबरों का खंडन करते हुए इन्हें गलत बताया। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया, 'बीती रात मैंने मूवी मैराथन किया और लगातार तीन फिल्में देखीं। यह मजेदार था। कल रात से मुझे फोन कॉल्स आ रही हैं कि मुझे गिरफ्तार कर लिया गया है और मैं खबरों में भी यह देख रही हूं। मैं घर पर हूं और पूरी तरह ठीक हूं। लव यू ऑल।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

मालूम हो कि पूनम पांडे को लेकर यह खबरें आईं थीं कि रविवार (10 मई) शाम को उस समय उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया जब वो लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करती पाई गईं। बताया गया कि वो अपने दोस्त सैम अहमद के साथ लग्जरी कार से घूमने निकली थीं। जिसके बाद रात करीब 8 बजे पूनम और उनके दोस्त सैम को मरीन ड्राइव थाने की पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। खबरें यह भी थीं कि दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

बता दें कि पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें व वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, जिनके चलते वो विवादों में भी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन यानी 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। साल 2011 में वो उस समय चर्चा में आईं थीं जब वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने जब टीम इंडिया की जीत पर न्यूड होने का वादा कर दिया था। इसके बाद साल 2013 में उन्होंने फिल्म नशा से बॉलीवुड डेब्यू किया, जिसमें उन्होंने एक ऐसी टीचर का रोल निभाया जो अपने स्टूडेंट के साथ रिलेशनशिप में होती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर