Jaya Prakash Reddy Death: टॉलीवुड अभिनेता जयप्रकाश रेड्डी का निधन, 73 की उम्र में ली आखिरी सांस

Jaya Prakash Reddy Death: टॉलीवुड अभिनेता जयप्रकाश रेड्डी का निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने से उन्होंने अंतिम सास ली।

Jaya Prakash Reddy
Jaya Prakash Reddy 
मुख्य बातें
  • रायलसीमा बोली के कारण विशेष पहचान बनी
  • जयप्रकाश रेड्डी की पहली फिल्म 'ब्रह्मपुत्रुडू' थी
  • दिल का दौरा पड़ने से हुआ जयप्रकाश रेड्डी का न‍िधन

Jaya Prakash Reddy Death: टॉलीवुड अभिनेता जयप्रकाश रेड्डी का निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने से उन्होंने अंतिम सास ली। जयप्रकाश रेड्डी ने प्रेमिंचुकुंदाम रा, समरसिंहा रेड्डी, जयम मनदेरा, चेन्नकेशवरेड्डी, सीतय्या, छत्रपति, गब्बरसिंग, नायक, रेसुगुर्रम, मनम, टेम्पर, सरैनोडु और अन्य फिल्मों में अभिनय किया था। फ‍िल्‍म समीक्षक रमेश बाला ने जयप्रकाश रेड्डी के निधन की सूचना ट्वीट कर दी है।

रमेश बाला ने लिखा- 'पॉपुलर एक्‍टर जयप्रकाश रेड्डी का कार्डिएक अरेस्‍ट से निधन। वह 73 साल के थे।' 8 मई, 1946 को जन्मे जयप्रकाश रेड्डी ने फिल्म 'ब्रह्मपुत्रुडू' के साथ फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। रायलसीमा बोली के साथ उन्होंने अपनी एक विशेष पहचान हासिल की थी। जयप्रकाश हार्ट अटैक के बाद बाथरूम में गिर गए थे। तेलुगु एक्टर जय प्रकाश रेड्डी, रकुल प्रीत, प्रकाश राज, महेश बाबू समेत कई सेलेब्स ने शोक जताया है। 

जयप्रकाश को जेपी कहा जाता था। उन्होंने ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म जयाम मानेदे रा और चेन्नाकेशव रेड्डी में खलनायक के रूप में अभिनय किया था। खलनायक भूमिकाएं करने के अलावा, जेपी ने भी कई कॉमेडी फिल्मों में अभिनय किया था। जानकारी के अनुसार, गुंटूर जिले में अपने घर पर ही उन्‍होंने आखिरी सांस ली। मुख्‍यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने उनके निधन पर शोक जाहिर किया है और परिवार को अपनी सांत्‍वना व्‍यक्‍त की हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर