विदेश से वापस लौटते ही प्रभास ने लिया बड़ा फैसला, कोरोना वायरस से बचने के लिए किया ये काम

Corona Virus: बाहुबली प्रभास विदेश में चल रही फिल्म की शूटिंग को खत्म कर वापस भारत लौट आए हैं। भारत वापस लौटने के बाद प्रभास अलग चले गए हैं। प्रभास की फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है।

Prabhas
Prabhas 
मुख्य बातें
  • प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म प्रभास 20 की शूटिंग के लिए जॉर्जिया गए हुए थे।
  • प्रभास वापस लौटने के बाद अलग-थलगहो गए हैं।
  • टॉलीवुड की सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है।

मुंबई. कोरोना वायरस का खौफ पूरे देश में है। बॉलीवुड, भोजपुरी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी सभी शूटिंग रोक दी गई है। वहीं, विदेश में चल रही फिल्मों की शूटिंग को भी कैंसिल कर दिया है। इस कारण बाहुबली प्रभास भी विदेश से वापस लौट आए हैं। प्रभास वापस लौटने के बाद अलग-थलगहो गए हैं। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म प्रभास 20 की शूटिंग के लिए जॉर्जिया गए हुए थे। वापस लौटने के बाद प्रभास सेल्फ क्वारंटाइन में चले गए हैं। प्रभास के अलावा फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी अलग-थलग हो गई हैं।

रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फिल्म की शूटिंग को कैंसिल कर दिया गया था। हालांकि, फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जॉर्जिया का शेड्यूल कैंसिल नहीं हुआ लेकिन ये तय कार्यक्रम से दो दिन पहले खत्म हो गया है।  

शूटिंग में बरती गई सावधानी 
फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरी यूनिट ने कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी जरूरी एहतियात कदम उठाए थे। फिल्म रिलीज की बात करें तो कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया है कि ये फिल्म 16 अक्टूबर को रिलीज हो सकती है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का टाइटल जान हो सकता है। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है। फिल्म की शूटिंग फरवरी से शुरू हुई थी। फिल्म में प्रभास के कई एक्शन सीक्वेंस होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Elated to share that I’m resuming shooting for my upcoming film. Looking forward to a fun schedule. A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

प्रभास ने कोरोना पर किया था पोस्ट 
प्रभास ने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस पर पोस्ट किया था। प्रभास ने लिखा था- हां, ये स्वास्थ और लोगों की सुरक्षा के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण वक्त है। याद रहे कि हम सभी को मिलकर कोरोना वायरस महामारी पर जीत हासिल करनी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#COVID19 A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

प्रभास अपनी पोस्ट में आगे लिखते हैं- कुछ सावधानियां और गलत सूचना से दूर रहकर हम इसे बढ़ने से रोक सकते हैं। आपको बता दें कि प्रभास इससे पहले फिल्म साहो में नजर आए थे। फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर थीं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर