Preity Zinta ने घर पर काटे पति जेने गुडइनफ के बाल, ऋतिक रोशन ने ऐसे की को- स्टार की तारीफ

Preity Zinta Gives Haircut to Husband: एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने घर पर ही पति जेने गुडइनफ का हेयरकट कर दिया और इसकी फोटो भी पोस्ट की, जिसपर कमेंट कर ऋतिक रोशन ने की तारीफ।

Preity Zinta with Husband Gene Goodenough
Preity Zinta with Husband Gene Goodenough  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • प्रीति जिंटा ने घर पर काटे पति जेने गुडइनफ के बाल
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की पति की फोटो
  • ऋतिक रोशन ने कमेंट कर की तारीफ

इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस ने कहर मचाया हुआ है जिसके चलते लोग सोशल डिस्टेंसिंग कर रहे हैं और अपने घरों में ही रह रहे हैं। लोग तब तक अपने घरों से नहीं निकल रहे जब तक बहुत जरूरी ना हो।

हेयरकट करते हुए शेयर की वीडियो

बॉलीवुड सेलेब्स भी इन दिनों घरों पर ही समय बिता रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने घर पर ही अपने पति जेने गुडइनफ का हेयरकट कर दिया है। प्रीति ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें वो हेयर ट्रिमर से जेने का हेयरकट करती दिख रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट कर एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं जानती हूं वो मुझपर बहुत यकीन करते हैं जब वो मुझे अपना हेयरकट करने देते हैं। उम्मीद करती हूं कि यह सही होगा। मैं इसके बारे में सोचना भी नहीं चाहती। प्लीज दुआ करें कि मिस्टर गुडइनफ का हेयरकट सही हो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

हेयरकट के बाद की फोटोज की पोस्ट

प्रीति जिंटा ने पति का हेयरकट करने के बाद फोटोज पोस्ट की जिसमें उनका हेयरकट एकदम परफेक्ट दिख रहा है। दूसरी फोटो में प्रीति उनका हेयरकट करती नजर आ रही हैं। प्रीति ने जेने का हेयरकट इतना परफेक्ट किया कि फैंस लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक्टर ऋतिक रोशन ने भी अपनी को स्टार प्रीति की तारीफ की और लिखा, 'पहले से कहीं ज्यादा बेहतर'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

मालूम हो कि प्रीति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और पति जेने की फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। प्रीति और जेने ने 29 फरवरी 2016 को अमेरिकी बॉयफ्रेंड से लॉस एंजेलिस में शादी की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रीति आखिरी बार फिल्म भाईजी सुपरहिट में नजर आईं थीं जिसमें उनके अलावा सनी देओल, अमीषा पटेल और अरशद वारसी जैसे एक्टर्स थे। इस फिल्म को नीरज पाठक ने डायरेक्ट किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर