Janta Curfew: प्रियंका को परदेस में आई देश की याद, US में बजाईं कोरोना के खिलाफ लड़ रहे लोगों के लिए तालियां

बॉलीवुड
Updated Mar 23, 2020 | 11:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Janta Curfew: 22 मार्च को आम जनता समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों के लिए तालियां बजाकर आभार व्यक्त किया। भारत में न होने पर प्रियंका चोपड़ा ने यूएस में सपोर्ट के लिए तालियां बजाईं।

Priyanka Chopra cheers for Corona Warriors
Priyanka Chopra cheers for Corona Warriors  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में किया भारत का सपोर्ट
  • कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों के लिए लॉस एंजेलिस में बजाई तालियां
  • 22 मार्च को कई बॉलीवुड सेलेब्स ने डॉक्टर्स, नर्स और पुलिस के लिए बजाई थीं तालियां

कोरोना वायरस का काला साया पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। इसका इलाज खोजने की भरसक कोशिश की जा रही है, लेकिन जब तक इलाज नहीं मिल जाता तब तक सिर्फ सावधानी ही इसका बचाव है। कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को घरों में रहने, सिर्फ जरूरी काम होने पर ही बाहर निकलने, भीड़-भाड़ वाली जगहों से दूर रहने के सलाह दी जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार यानी 22 मार्च को पूरे देश में जनता कर्फ्यू की अपील की थी। 

इस दौरान उन्होंने शाम 5 बजे सभी लोगों को अपने-अपने घरों के दरवाजे, बालकनी या खिड़कियों में आकर ताली बजाकर, थाली बजाकर, घंटी बजाकर, शंख बजाकर कोरोना के खिलाफ लड़ रहे डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस व अन्य लोगों का आभार जताने की बात कही थी। जिसका बॉलीवुड सेलेब्स ने पूरा सपोर्ट किया। सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि विदेश में भी लोगों ने तालिया बजाई। जिनमें ग्लोबल स्टार्स प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं।

प्रियंका इन दिनों अपने लॉस एंजेलिस स्थित घर पर है। उन्होंने अमेरिका में रहते हुए कोरोना के खिलाफ लड़ रहे डॉक्टर्स, पुलिस व अन्य लोगों का आभार जताते हुए तालिया बजाईं। पीसी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ताली बजाते हुए दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा कि दुनिया भर के लोगों ने अपने बालकनियों पर ताली बजाकर कोविड -19 के खिलाफ लड़ रहे डॉक्टरों, नर्सों और सभी फर्स्ट रेस्पॉन्डर्स के लिए अपनी प्रशंसा जाहिर की। हालांकि मैं इसमें शामिल होने के लिए आज भारत में नहीं हूं, लेकिन मैं यहां इस भावना के साथ हूं। इसके साथ उन्होंने #Jantacurfewindia हैशटैग दिया।

आपको बता दें कि 22 मार्च की शाम 5 बजे अमिताभ बच्चन और उनका परिवार, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, श्रद्धा कपूर, कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन समेत कई सितारों ने कोविड -19 के खिलाफ लड़ रहे डॉक्टरों, नर्सों और पुलिस का आभार व्यक्त करने के लिए ताली, थाली, घंटी बजाई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर