आर. माधवन ने जैकलीन फर्नांडिस को किया सपोर्ट, मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर कही ये बात

R Madhavan Support Jacequline Fernandez : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम नहीं होती दिख रही हैं। ईडी ने 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस को आरोपी बनाया है। इस मामले में एक्टर आर माधवन ने अपना पक्ष रखते हुए उन्हें सपोर्ट किया है।

Jacqueline Fernandez
R Madhavan support Jacqueline Fernandez on ed case  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ी
  • जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बनाया आरोपी
  • इस मामले में एक्टर आर माधवन ने अपना पक्ष रखा है

R Madhavan Support Jacequline Fernandez : एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस की मुश्किलें बढ़ गई हैं। प्रवर्तन निर्देशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस को आरोपी बनाया है। ईडी ने अपनी चार्ज शीट में बताया कि जैकलीन सुकेश के बारे में पहले से जानती थीं कि वो क्रिमिनल हैं। एक्ट्रेस ने उसके बावजूद कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से संपर्क किया और महंगे गिफ्ट्स लिए। हालांकि इस मामले में जैकलीन को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। एक्ट्रेस को देश छोड़कर जाने की अनुमति नहीं है। इस मामले में आर माधवन ने एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है। 

माधवन अपनी फिल्म धोखा द राउंड कॉर्नर के प्रमोशनल इवेंट के लिए पहुंचे थे। एक्टर ने कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं वो इस मुश्किल दौर से जल्द निकल जाएंगी। मुझे नहीं लगता है इससे देश की छवि पर कोई असर पड़ेगा। बल्कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे कम टैक्स रेड पड़ी है। मुझे नहीं लगता इससे इंडस्ट्री पर कोई असर पड़ेगा। सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले लोग इसी इंडस्ट्री से हैं'।

ईडी ने इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस से कई बार पूछताछ की है। ईडी ने जैकलीन से उनकी और सुकेश की तस्वीरों को लेकर सवाल पूछा था। शुरुआती रिपोर्ट में जैकलीन ने कहा था वो सुकेश के बारे में कुछ नहीं जानती है। वो उससे सिर्फ काम की वजह से मिली थी लेकिन बाद में सुकेश चंद्रशेखर ने स्वीकार किया था दोनों ने कुछ समय तक एक - दूसरे को डेट किया था।

ये भी पढ़ें- बिपाशा बसु ने फिर दिखाया बेबी बंप, बच्चे के बारे में पति करण सिंह ग्रोवर ने किया ये कमेंट
 

मिली जानकारी के अनुसार, सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए थे। ईडी ने एक्ट्रेस की 7.5 करोड़ रुपये की संपत्ति को अटैच किया है। ईडी जल्द इस मामले में अपनी चार्ज शीट कोर्ट में दर्ज करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर