करवा चौथ पर Raj Kundra ने शेयर किया मजेदार मीम, पत्नी Shilpa Shetty ने कमेंट कर लिखा- तुम पागल हो

करवा चौथ के मौके पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने मजेदार मीम शेयर किया जिसपर कमेंट करने से एक्ट्रेस खुद को रोक नहीं पाईं और पति को पागल तक कह दिया।

Shilpa Shetty with Husband Raj Kundra
Shilpa Shetty with Husband Raj Kundra  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करवा चौथ के मौके पर राज कुंद्रा ने शेयर किया मजेदार मीम।
  • पत्नी संग फोटो शेयर कर राज कुंद्रा ने बताया सोच और सच्चाई में फर्क।
  • शिल्पा शेट्टी ने कमेंट कर पति को कहा पागल।

करवा चौथ का व्रत हाल ही में देशभर में धूमधाम से मनाया गया। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा, जिसमें एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है। इस बीच शिल्पा के पति और जाने माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने एक फनी मीम शेयर किया और बताया कि आखिर करवाचौथ के दिन महिलाएं क्या सोचती हैं।

राज कुंद्रा ने शेयर की ये फोटो

राज ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर 'सोच' और 'सच्चाई' में फर्क बताया। इस फोटो में शिल्पा शेट्टी राज को छलनी में से देख रही हैं और इसी में दूसरी फोटो में वो देख तो राज को रही हैं लेकिन छलनी से शिल्पा को राज नहीं बल्कि बर्गर नजर आ रहा है। यह फोटो बहुत मजेदार है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

शिल्पा शेट्टी ने किया कमेंट

राज कुंद्रा का ये पोस्ट उनके फैंस को बहुत मजेदार लग रहा है और लो लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं। इन सबके बीच खुद शिल्पा शेट्टी ने भी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए राज को पागल बताया। शिल्पा ने कमेंट किया, 'तुम पागल हो राज, लेकिन ये सच है। हा हा हा।' मालूम हो कि राज कुंद्रा अक्सर सोशल मीडिया पर फनी पोस्ट शेयर करते रहते हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है। इंस्टाग्राम पर राज कुंद्रा के 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिन्हें वो एंटरटेन करते रहते हैं।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर 2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी। शादी के करीब ढाई साल बाद 21 मई 2012 को उनके बेटे वियान राज कुंद्रा का जन्म हुआ। अब इस साल 15 फरवरी को शिल्पा और राज के घर बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा आईं, जिनका जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर