Rajinikanth Injured: मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग करते समय घायल हुए रजनीकांत, कंधे- टखने में लगी चोट

Rajinikanth Injured: एक्टर रजनीकांत हाल ही में बेयर ग्रिल्स के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' शो के लिए शूटिंग करते समय चोटिल हो गए। उन्हें टखने और कंधे में चोट लगी है।

Rajinikanth
Rajinikanth  
मुख्य बातें
  • एक्टर रजनीकांत मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग करते समय घायल हो गए
  • रजनीकांत को कंधे और टखने में चोट लगी है, जिसके बाद शूटिंग रोक दी गई
  • पीएम मोदी के बाद मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आने वाले दूसरे भारतीय होंगे रजनीकांत

मेगास्टार रजनीकांत जख्मी हो गए हैं। वो कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में बेयर ग्रिल्स के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान जख्मी हो गए। जानकारी के मुताबिक रजनीकांत के एंकल (टखना) और कंधे में चोट लगी है। जानकारी के मुताबिक उन्हें चोट लगने के बाद शूटिंग रोक दी गई और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसे टाल दिया गया है। 29 जनवरी को एक्टर के साथ यहां शूटिंग की इजाजत नहीं दी गई है। 

मालूम हो कि रजनीकांत के शो में नजर आने की खबर से उनके फैंस काफी खुश थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद इस शो में नजर आने वाले दूसरे भारतीय होंगे रजनीकांत। बता दें कि पीएम मोदी पिछले साल शो में नजर आए थे जिसकी शूटिंग जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई थी। इस एपिसोड ने रिकॉर्ड बनाया और सबसे ज्यादा देखा गया। यह शो 12 अगस्त, 2019 को टेलिकास्ट हुआ था। 

 

फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारी ने बताया कि यहां 28 और 30 जनवरी को 6 घंटे शूटिंग की इजाजत दी गई थी। जहां मंगलवार को रजनीकांत को इस शो के लिए शूटिंग करनी थी वहीं उम्मीद की जा रही है कि 30 जनवरी को अक्षय कुमार इस यहां शूटिंग के लिए पहुंच सकते हैं। बता देें कि 28 जनवरी को बांदीपुर टाइगर रिजर्व पहुंचने के बाद रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स के वीडियो भी सामने आए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में रजनीकांत की फिल्म दरबार रिलीज हुई है, जिसने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की। इस फिल्म में उनके अलावा एक्टर सुनील शेट्टी और एक्ट्रेस नयनतारा नजर आईं थीं। अब रजनीकांत थलाइवर 168 में दिखेंगे, इस फिल्म में उनके अलावा एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश दिखेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर