रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' के सेट पर कोरोना का कहर, 8 क्रू मेंबर्स के संक्रमित होने के बाद रोकी गई शूटिंग

Rajinikanth's upcoming film Annaatthe: सुपरस्टार रजनीकांत की 'अन्नाथे' के सेट पर कोरोना संक्रमण फैल गया है, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

Rajinikanth
रजनीकांत 
मुख्य बातें
  • रजनीकांत की फिल्म के सेट पर कोरोना का कहर
  • 'अन्नाथे' की शूटिंग के वक्त 8 क्रू मेंबर्स हुए संक्रमित
  • मेकर्स ने फिलहाल शूट को रोकने का फैसला किया है

देश में कोरोना वायरस की रफ्तार भले ही थोड़ी थम गई है लेकिन अब भी यह कोहराम मचा रहा है। फिल्मों और टीवी सीरियल्स के सेट पर सुरक्षा का खास ध्याना रखा जा रहा, उसके बावजूद आए दिन कलाकारों और क्रू मेंबर्स के संक्रमित होने के मामले आ रहे हैं। अब एक और खबर सामने आई है कि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' के सेट पर कोरोना संक्रमण फैल गया है, जिसके बाद ऐहतियातन के तौर पर फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। बताया जा रहा है कि हैदराबाद में 'अन्नाथे' के सेट पर काम करने वाले करीब 8 क्रू मेंबर्स कोरोना की चपटे में आ गए हैं।

रामोजी फिल्म सिटी में चल रही थी शूटिंग

 'अन्नाथे' फिल्म की शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में चल रही थी। सिर्फ प्रोजेक्ट से जुड़े लोगों को ही शूटिंग के वक्त परिसर में रहने की अनुमति दी गई थी। टीम को बायो-सिक्योर बबल में 45 दिनों तक शूटिंग करने थी ताकि कोरोना संक्रमण से बचा सके। हालांकि, तमाम प्रयासों के बाद भी ऐसा नहीं हो सका। बता दें कि रजनीकांत ने इस फिल्म की शूटिंग 14 दिसंबर को शुरू की थी, जिसकी जानकारी उनकी बेटी ऐश्वर्या दी थी। ऐश्वर्या ने रजनीकांत के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'सुपरस्टार काम पर लौट आए हैं।'

जल्द चेन्नई लौटेंगे सुपरस्टार रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत के जल्द चेन्नई लौटने की संभावना जताई जा रही है। वह 29 दिसंबर को हैदराबाद से चेन्नई वापस जा सकते हैं। गौरतलब है कि 'अन्नाथे' फिल्म की शूटिंग बहुत पहले खत्म हो जाती, लेकिन कोरोनो वायरस महामारी और देशव्यापी लॉकडाउन के कारण शूटिंग नही हो पाई। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि रजनीकांत अक्टूबर में शूटिंग फिर से शुरू करेंगे, मगर सेफ्टी के चलते इसे दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया। 'अन्नाथे' का निर्देशन शिवा कर रहे हैं। इस फिल्म में नयनतारा, कीर्ति सुरेश, मीना, खुशबू और प्रकाश राज जैसे कलाकार काम कर रहे हैं। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर