दिनेश विजान की फ‍िल्‍म में राजकुमार राव संग बनेगी कृति सेनन की जोड़ी, परेश रावल और डिंपल कपाड़िया भी आएंगे नजर

हिंदी मीडियम, स्‍त्री, लुकाछुपी, बाला जैसी फ‍िल्‍में बनाने वाले प्रोड्यूसर दिनेश विजान की अगली कॉमेडी फ‍िल्‍म में राजकुमार राव, कृति सेनन, परेश रावल और डिंपल कपाड़िया नजर आने वाले हैं।

rajkummar rao and kriti sanon
rajkummar rao and kriti sanon 

हिंदी मीडियम, स्‍त्री, लुकाछुपी, बाला जैसी शानदार फ‍िल्‍में बनाने वाले प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने अपनी अगली फ‍िल्‍म की घोषणा कर दी है। अभिषेक जैन के निर्देशन में बनने वाली यह फ‍िल्‍म कॉमेडी से भरपूर होगी। इस फ‍िल्‍म में बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव और कृति सेनन एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे वहीं कॉमेडी के किंग परेश रावल और डिंपल कपाड़िया भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे।

मेकर्स ने अभी फ‍िल्‍म का नाम और रिलीज डेट घोषित नहीं की है। हालांकि इसकी शूटिंग मार्च से शुरू हो जाएगी। दिनेश विजान के साथ राजकुमार राव और कृति सेनन दोनों को ही काम करने का अनुभव है। राजकुमार राव उनकी फ‍िल्‍म स्‍त्री, मेड इन चाइना का हिस्‍सा थे जो जल्‍द ही वह रूही आफजा में भी नजर आएंगे। 

वहीं कृति सेनन राब्‍ता, लुका छुपी का हिस्‍सा थीं, वहीं जल्‍द आने वाली फ‍िल्‍म मिमी में भी नजर आएंगी। दिनेश विजान कॉमेडी के साथ अलग तरह के विषयों पर फ‍िल्‍म बनाने के लिए जाने जाते हैं। 

राजकुमार राव और कृति सेनन भी एक दूसरे के साथ फ‍िल्‍म बरेली की बर्फी में काम कर चुके हैं। इस फ‍िल्‍म में आयुष्‍मान खुराना भी लीड रोल में थे। फ‍िल्‍म को काफी पसंद किया गया था। बता दें कि राजकुमार राव आखिरी बार हेमा मालिनी के साथ फ‍िल्‍म शिमला मिर्ची में नजर आए थे। इस साल उनकी फ‍िल्‍म लूडो और छलांग भी रिलीज होनी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर