Rakhi Sawant Video: राखी सावंत ने उठाया कोरोना वायरस को खत्म करने का जिम्मा, चीन जाते हुए शेयर किया वीडियो

Rakhi Sawant wants to kill corona virus: हाल ही में राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे बता रही हैं कि वे कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए चीन जा रही हैं।

Rakhi Sawant visits China to kill corona virus
Rakhi Sawant visits China to kill corona virus  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • चीन पहुंची राखी सावंत
  • कोरोना वायरस को खत्म करने की कही बात
  • नासा से खास दवाई बनवाने का भी किया जिक्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फोटोज व वीडियो शेयर करती हैं। जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। इन दिनों कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को हलचल मचा रखी है। चीन में फैले इस वायरस से हर कोई डरा हुआ है। लेकिन राखी सावंत ने इसे खत्म करने का जिम्मा उठाया है।

राखी सावंत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वे प्लेन में बैठे दिख रही हैं। राखी के मुताबिक वे कोरोना वायरस को मारने के लिए चीन जा रही हैं और वे इसे खत्म करके ही लौटेंगी। इस वीडियो में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इसकी जानकारी दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वीडियो में राखी सावंत कहती हैं कि दोस्तों मैं अभी फ्लाइट में हूं। मैं कोरोना वायरस को मारने के लिए चीन जा रही हूं और मेरे साथ मेरे बहुत सारे सिपाही हैं। मैं वायरस को खत्म करके ही आऊंगी। अब कोई बीमार नहीं होगा। मोदी जी मैं जा रही हूं चाइना, इस वायरस को खत्म करने। हमारे लिए प्रार्थना करें कि मैं सही सलामत रहूं। इस वीडियो में उन्होंने नासा का भी जिक्र किया है।

राखी ने आगे कहा कि दोस्तों मैंने नासा से एक स्पेशल दवाई मंगवाई है, जिससे इस वायरस को खत्म किया जा सके। इसके बाद प्लेन से उतरकर राखी ने बताया कि दोस्तों मैं चीन पहुंच चुकी हूं। मैं कोरोना वायरस खत्म करके ही रहूंगी। चाइनीज कैप में मैं बिल्कुल चाइनीज लग रही हूं। चीनी मीनी चाउ चाउ, वायरस को खाऊं खाऊं। इस वीडियो के साथ राखी ने कैप्शन दिया कि कोरोना वायरस को मारने के लिए चीन जा रही हूं।

बता दें कि कोरोना वायरस से अब तक 400 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। ये वायरस चीन के वुहान शहर में सबसे ज्यादा एक्टिव है और बड़ा खतरा साबित हो रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर