Raksha Bandhan 2020: फिल्‍मी सितारों ने दी रक्षाबंधन की बधाई, तस्वीरें शेयर कर जताया प्‍यार

Raksha Bandhan 2020: बॉलीवुड के स‍ितारे रक्षा बंधन का त्‍यौहार धूमधाम से मना रहे हैं। कई स‍ितारों ने अपने फैंस को राखी की शुभकामनाएं दी हैं तो कई ने अपने भाई-बहनों संग तस्‍वीरें शेयर की हैं।

Celebs Rakhi Celebration
Celebs Rakhi Celebration 
मुख्य बातें
  • देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है रक्षा बंधन
  • कोरोना के बावजूद बाजारों में द‍िख रही रौनक
  • बॉलीवुड स‍ितारों में भी नजर आया उत्‍साह

Raksha Bandhan 2020: बॉलीवुड के स‍ितारे रक्षा बंधन का त्‍यौहार धूमधाम से मना रहे हैं। कई स‍ितारों ने अपने फैंस को राखी की शुभकामनाएं दी हैं तो कई ने अपने भाई-बहनों संग तस्‍वीरें शेयर की हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण के बावजूद देशभर में धूमधाम से यह त्‍यौहार मनाया जा रहा है। बाजारों में घेवर और राखी खरीदने वाले नजर आ रहे हैं। 

सितारों की बात करें तो बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा भी रक्षाबंधन मनाती नजर आई हैं। उनकी टीम की तरफ से एक फोटो साझा किया गया है जिसमें वह अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं और हाथ में शगुन का लिफाफा ले रखा है। 

वहीं कोरोना को मात देकर घर लौटे महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया के माध्‍यम से फैंस को राखी की बधाई दी है। उन्‍होंने अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन, आराध्या और अगस्त्य नंदा की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है- 'भाई बहन के इस त्योहार के दिन सुरक्षा का वादा किया जाता है कि हर मुश्किल घड़ी में भाई अपनी बहन का साथ देगा।'

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बता रही हैं कि दोनों बहनें पक्‍की दोस्‍त हैं। उन्‍होंने वीडियो में बताया है कि सोनम का साथ उनके ल‍िए कितना मायने रखता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ तस्‍वीर शेयर कर पोस्‍ट लिखी है। इस पोस्‍ट में उन्‍होंने लिखा है कि अमृता ही उनके लिए हर रिश्‍ते का मतलब है। पोस्‍ट में उन्‍होंने ल‍िखा है- तुम्‍ही हो बंधु, सखा तुम ही हो।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर