Raksha Bandhan Box Office Collection Day 3: शनिवार को 'रक्षा बंधन' की कमाई में नहीं आया उछाल, जानें तीसरे दिन कमाए कितने करोड़

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 3: फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त सिनेमाघरों में पहुंची थी। अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म को समीक्षकों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

akshay kumar Bhumi Pednekar starrer Raksha Bandhan Box Office Collection Day 3 total income-
रक्षाबंधन। 
मुख्य बातें
  • 11 अगस्त फिल्म रक्षा बंधन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।
  • फिल्म की टक्कर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से हुई है।
  • इस फिल्म को समीक्षकों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षा बंधन रिलीद हो चुकी है। 11 अगस्त सिनेमाघरों में आई इस फिल्म को समीक्षकों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म से अक्षय कुमार और मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं। फिल्म भाई बहन के प्यार भेर रिश्ते को ध्यान में रख बनाई है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से हुई। अक्षय कुमार की रक्षा बंधन शनिवार को कलेक्शन में ज्यादा सुधार दिखाने में नाकाम रही है।

सामने आई जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षा बंधन ने 6.51 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। तीन दिन की कुल राशि इस तरह से 21.11 करोड़ रुपए पहुंच गई है। फिल्म जैसा कि छुट्टी वाले दिन रिलीज हुई थी और तीसरे दिन भी बढ़त देखने को नहीं मिली है।

पहले एडवांस बुकिंग के मामले में रक्षा बंधन फिल्म ने लाल सिंह चड्ढा के पटखनी दी थी। पहले दिन रक्षा बंधन ने 8.20 करोड़ रुपये कमाए जबकि दूसरे दिन इसकी कमाई 6.40 करोड़ रुपये तक रह गई। फिल्म ने तीसरे दिन 6.51 करोड़ रुपए के बीच कलेक्शन किया। फिल्म की कुल कमाई अब तक लगभग 21.11 करोड़ करोड़ हो गई है। 

पढ़ें- अक्षय कुमार ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया क्यों ली थी कनाडा की नागरिकता

जानकारी के अक्षय की फिल्म 'रक्षा बंधन' ने एडवांस बुकिंग के जरिए करीब 1.45 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। तो वहीं आमिर की लाल सिंह चड्ढा ने एडवांस बुकिंग के जरिए 1.90 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। फिल्म की कहानी भाई-बहन के प्यार और रिश्ते के ईर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे भाई का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी बहनों की शादी और दहेज के लिए पैसे जोड़ रहा है। बहनों की शादी के कारण वह अपनी शादी भी नहीं कर रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर