Queen Trailer Reaction: जे. जयललिता बन छाईं राम्या कृष्णन, क्वीन का ट्रेलर देख यूजर्स बोले- राम्या रॉक्स

बॉलीवुड
Updated Dec 05, 2019 | 20:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ramya Krishnan Queen Trailer Reaction: राम्या कृष्णन की अपकमिंग वेब सीरीज क्वीन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता बनीं राम्या की इसे लेकर खूब तारीफ हो रही है...

Ramya Krishnan Queen trailer Social media reaction Web series based on j jayalalitha Life Story
राम्या कृष्णन।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • राम्या कृष्णन की वेब सीरीज क्वीन का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • क्वीन में राम्या तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता बनीं हैं।
  • ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर राम्या की खूब तारीफ हो रही है।

बाहुबली में शिवागामी देवी का रोल प्ले कर रातोंरात स्टार बनीं राम्या कृष्णन अपनी नई वेबसीरीज को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में राम्या के अपकमिंग वेब शो क्वीन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। क्वीन में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता बनीं राम्या एकदम उन्हीं की दिख रही हैं। कहानी में लीड रोल निभा रहीं राम्या कृष्णन के कैरेक्टर का नाम शक्ति है और वो काफी बेहतरीन तरीके से स्क्रीन पर जे. जयललिता को लेकर आती नजर आ रही हैं। 
क्वीन के 2 मिनट 32 सेकंड के ट्रेलर में शक्ति शेशाद्री के रोल में दिख रहीं राम्या बेहतरीन और दमदार एक्टिंग करती दिख रही हैं। ट्रेलर में  जयललिता की जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं को बखूबी परदे पर उतारने की कोशिश की गई। इसमें स्कूली लाइफ से एक्ट्रेस और फिर पॉलिटिशियन बनने तक के सफर को दिखाया गया है। ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर राम्या कृष्णन की खूब तारीफ हो रही है। राम्या के लुक के साथ-साथ उनकी एक्टिंग को भी फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। 


एक यूजर्स ने ट्रेलर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सच में बेस्ट कास्टिंग के साथ ये जयललिता अम्मा को सच्ची श्रद्धांजलि है। राम्या इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं।' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ओह माय गॉड, क्वीन राम्या आपका भी जवाब नहीं। ये फिल्म आपके करियर की अगली माइलस्टोन होगी।' यही नहीं कई अन्य यूजर ट्रेलर देखने के बाद 'राम्या रॉक्स' जैसे कमेंट्स भी कर रहे हैं। साथ ही इसके ऑनएयर होने के लिए अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर कर रहे हैं।


बता दें, वेब सीरीज क्वीन का डायरेक्शन गौतम मेनन ने किया है। यह शो अनीता शिवकुमारण द्वारा लिखी गई बुक 'क्वीन' पर आधारित है। शो 14 दिसंबर से एमएक्स प्लेयर पर ऑनएयर होने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर