ब्रह्मास्त्र की स्पेशल स्क्रीनिंग पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को देखने उमड़ी फैंस की भीड़, स्टार्स का लगा जमावड़ा

Ranbir Alia Brahmastra Special Screening Mumbai : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में हुईं। फिल्म की स्क्रीनिंग पर रणबीर - आलिया ने की अपने फैंस से मुलाकात।

ranbir alia special screening mumbai
ranbir alia brahmastra special screening mumbai  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मुंबई में रणबीर -आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई
  • फिल्म के स्क्रीनिंग पर नजर आए कई स्टार्स
  • फिल्म की स्क्रीनिंग पर रणबीर- आलिया ने अपने फैंस से की मुलाकात

Ranbir- Alia Brahmastra Special Screening Mumbai : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई। फिल्म की स्क्रीनिंग पर सबसे पहले महेश भट्ट, शाहीन भट्ट और अयान मुखर्जी पहुंचे। आलिया और रणबीर ने अपने फैंस के लिए ये स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। फिल्म की स्क्रीनिंग पर आलिया और रणबीर साथ में पहुंचे। दोनों को देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। रणबीर आलिया ने पैपराजी को कई पोज दिए। फिल्म के स्क्रीनिंग पर रणबीर और आलिया ने अपने फैंस से मुलाकात की। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिल्म की स्क्रीनिंग (Brahmastra Screening) पर आलिया भट्ट ऑरेंज कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं। इस आउटफिट में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं। आलिया ने अपने लुक को मिनमल मेकअप के साथ कंप्लीट किया था। वहीं, रणबीर कपूर कैजुअल लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों की फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

स्पेशल स्क्रीनिंग पर रणबीर- आलिया को देखने उमड़ी फैंस की भीड़

ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग को मिला दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स

फिल्म की स्क्रीनिंग पर शनाया कपूर समेत कई स्टार्स पहुंचे। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। ब्रह्मास्त्र बड़े बजट की फिल्म है। ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने करोड़ों का बिजनेस किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी मुख्य भूमिका में है।

रणबीर आलिया ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि फिल्म से रिलीज से एक दिन पहले हम अपने फैंस के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे। रणबीर ने इसी के साथ कहा था मेरा लकी नंबर 8 है। इसलिए हम फिल्म की स्क्रीनिंग 8 सितंबर को रख रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर