Randeep Hooda Injured: सलमान खान की फिल्म के सेट पर घायल हुए रणदीप हुड्डा, अस्पताल से फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड
Updated Dec 03, 2019 | 17:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Randeep Hooda Injured on Radhe Set: रणदीप हुड्डा फिल्म राधे का जब एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे तभी उनके साथ हादसा हुआ। सेट पर घायल होते ही रणदीप को तुरंत कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया।

Salman khan Co star Randeep Hooda injured on Radhe shooting set
टीम के साथ रणदीप हुड्डा।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • रणदीप हुड्डा हाल ही में शूटिंग सेट पर घायल हो गए हैं।
  • फिल्म राधे के सेट पर एक्शन सीन के दौरान रणदीप के साथ ये हादसा हुआ।
  • हॉस्पिटल से उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा जल्द सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणदीप विलेन का रोल निभाएंगे। इन दिनों वो फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और इसी बीच सेट से खबर सामने आ रही है कि रणदीप हुड्डा घायल हो गए हैं। जी हां फिल्म राधे के सेट पर एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान रणदीप हुड्डा चोटिल हो गए हैं।
दरअसल 43 साल के रणदीप हुड्डा जब फिल्म राधे के लिए दो दिन पहले एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे तभी उनके साथ ये हादसा हुआ। सेट पर घायल होते ही रणदीप को तुरंत मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया। अब रणदीप की हालत पहले से बेहतर है और वो अस्पताल से वापस आ गए हैं। हालांकि हॉस्पिटल से उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 


रणदीप हुड्डा फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं। वैसे सलमान खान ने फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए एक विशेष कोरियाई स्टंट टीम साइन की है। फिल्म राधे में दर्शकों को भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाले हैं। एक्शन दृश्यों में स्मोक फाइट, गन शूट-आउट, हाथापाई झगड़े और सलमान खान का शर्टलेस सीन भी शामिल है। इसी के साथ फिल्म में सलमान खान और रणदीप हुड्डा के फाइटिंग सीन्स भी रखे गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@randeephooda) on

बात अगर रणदीप हुड्डा के वर्कफ्रंट की करें तो उनके पास फिल्म राधे के अलावा इम्तियाज अली की फिल्म आजतक भी है। इसमें वो, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। साथ ही रणदीप के पास रेट ऑन अ हाईवे, सोनी पिक्चर्स इंडिया की अनटाइटल फिल्म और मीरा नायर की अ सूटेबल बॉय भी पाइनपाइन में है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर