रंगोली चंदेल का ओपन चैलेंज-ऐसी एक्ट्रेस का नाम बता दो, कंगना छोड़ देगी एक्टिंग

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं।अब रंगोली ने ओपन चैलेंज दिया है कि कोई ऐसी एक्ट्रेस का नाम बता दे तो वह एक्टिंग छोड़ देंगी। जानिए क्या है ये चैलेंज...

Kangana Ranaut, Rangoli Chandel
Kangana Ranaut, Rangoli Chandel 
मुख्य बातें
  • रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर ओपन चैलेंज दिया है।
  • रंगोली ने कहा कि कोई उनके चैलेंज को पूरा कर दे तो कंगना एक्टिंग छोड़ देगी।
  • रंगोली चंदेल ने बागी 3 के डायरेक्टर पर भी निशाना साधा था।

मुंबई. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर अपने बयानों के कारण अक्सर विवादों में रहती हैं। अब रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर सभी एक्ट्रेस को ओपन चैलेंज दे दिया है कि अगर कोई भी एक्ट्रेस कंगना जैसा काम कर देगी तो वह एक्टिंग छोड़ देगी। 

रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर लिखा- मेरा फिल्म इंडस्ट्री को ओपन चैलेंज है, कंगना के अलावा आज के वक्त किसी भी एक्ट्रेस का नाम बता दें जो 60, 70, 80 और 100 करोड़ बजट की फिल्मों की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले सकती हैं। 

रंगोली ने लिखा कि अगर ऐसा हुआ तो कंगना हमेशा के लिए एक्टिंग छोड़ देगी। रंगोली ने बागी 3 के डायरेक्ट अहमद खान के कमेंट के जवाब में ये ट्वीट किया है। अहमद खान ने कहा था कि कंगना ने मणिकर्णिका में पैसों की बर्बादी की है। 

अहमद खान को दिया था ये जवाब 
रंगोली चंदेल ने बागी 3 के डायरेक्टर अहमद खान को जवाब दिया था। रंगोली ने लिखा था-'हा-हा  अरे खान भाई साहब 155 करोड़ की फिल्म को फ्लॉप कहते हो। आपकी फिल्म बागी 3 ने 49 करोड़ का वीकेंड किया है।'  

रंगोली लिखती हैं- 'मणिकर्णिका ने 45 करोड़ रुपए कलेक्शन किया। ज्यादा पीछे नही है आपसे। भारत में मणिकर्णिका की तरह 102 करोड़ रुपए कमाकर दिखाओ फिर बात करो। अभी तो आपके सितारे गर्दिश में हैं।'  

अहमद खान ने कहा- कंगना सबसे बड़ी बागी
अहमद खान ने इससे पहले कहा था कि कंगना बॉलीवुड की सबसे बड़ी बागी है। अगर उन्हें मौका मिला तो वह उनके साथ जरूर काम करना चाहेंगे। डायरेक्टर ने कहा कि मणिकर्णिका के फ्लॉप होने के बाद धाकड़ ठंडे बस्ते पर चली गई है। हालांकि, मेकर्स ने ट्वीट कर बताया कि धाकड़ जून में रिलीज होगी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना अब तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक थलाईवी में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कंगना फिल्म धाकड़ में भी नजर आएंगी। ये फिल्म दिवाली में रिलीज होगी। इसके अलावा कंगना फिल्म तेजस में भी नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर