कंगना रनौत की बहन रंगोली ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना, बहन की 13 साल पुरानी वीडियो शेयर कर कही ये बात

Rangoli Chandel Slams Karan Johar: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने एक बार फिर करण जौहर पर निशाना साधा और उन्हें 'पापा जो' कहते हुए ट्वीट किया।

Rangoli Chandel slams Karan Johar
Rangoli Chandel slams Karan Johar 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने फिल्ममेकर करण जौहर पर साधा निशाना
  • रंगोली ने कंगना की एक 13 साल पुरानी वीडियो शेयर कर करण को निशाने पर लिया
  • मालूम हो कि रंगोली अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधती रहती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपनी फिल्मों और काम को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है तो वहीं उनकी बहन रंगोली चंदेल अपने बयानों और ट्वीट्स को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। अब रंगोली ने फिल्म मेकर करण जौहर पर निशाना साधा है जिसे लेकर वो खबरों में बनी हुईं हैं। 

दरअसल रंगोली ने कंगना का एक 13 साल पुराना वीडियो शेयर किया जो कि फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का है। जिसमें कंगना ने साल 2006 में रिलीज हुई अपनी फिल्म गैंगस्टर के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड जीता था। इन अवॉर्ड्स में करण जौहर होस्ट थे जो कि कंगना को स्टेज पर बुलाते हैं और वो अपनी स्पीच देती हैं। इस स्पीच में कंगना अपनी बहन रंगोली को थैंक्स कहती हैं। इसके बाद वो फिल्म के सिनेमैटोग्राफर बॉबी सिंह, मेकअप आर्टिस्ट, हेयरस्टाइलिस्ट और फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु को थैंक्स कहती हैं। इसके बाद वो होस्ट करण को बिना थैंक्स कहे वहां से चली जाती हैं। इसके बाद करण उन्हें कहते हैं, 'मैं यहां हूं।' लेकिन कंगना उन्हें जवाब नहीं देती जिसपर करण हंसकर कहते हैं, 'कोई फर्क नहीं पड़ता.. ऐसा लगता है। वेलडन कंगना।'

इस वीडियो को शेयर कर रंगोली ने लिखा, 'अभी एक छोटा वीडियो क्लिप मिला है जो कंगना के फैन ने भेजा है। यह कंगना के बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड का है। हाहा प्लीज लास्ट में पापा जो को देखें, एक गांव की टीनेजर लड़की जो अंग्रेजी नहीं बोल सकती और किसी तरह बात करती है लेकिन पापा जो को बुरा लग गया क्योंकि उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया।'

मालूम हो कि कंगना और करण के रिश्ते उस समय खराब हुए थे जब साल 2017 में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कंगना ने उन्हें बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को बढ़ाने के लिए जिम्मेदार बताया था। इसके बाद से यह लड़ाई जारी है और रंगोली चंदेल अक्सर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर करण पर निशाना साधती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर