Raveena Tandon ने बताई बॉलीवुड की सच्‍चाई, बोलीं- काम के ल‍िए करना होता है कॉम्प्रोमाइज, मैंने कभी नहीं क‍िया

द‍िग्‍गज अदाकारा रवीना टंडन ने बॉलीवुड जगत की एक ऐसी सच्‍चाई उजागर की है ज‍िससे हर कोई हैरान है। उनका आरोप है क‍ि उन्‍हें घमंडी करार दे द‍िया गया था क्‍योंक‍ि वह कॉम्प्रोमाइज करने के लिए तैयार नहीं थीं।

Raveena Tandon
Raveena Tandon 

Raveena Tandon Interview: द‍िग्‍गज अदाकारा रवीना टंडन ने बॉलीवुड जगत की एक ऐसी सच्‍चाई उजागर की है ज‍िससे हर कोई हैरान है। उनका आरोप है क‍ि उन्‍हें घमंडी करार दे द‍िया गया था क्‍योंक‍ि वह कॉम्प्रोमाइज करने के लिए तैयार नहीं थीं। रवीना टंडन ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि 90 के दशक में उन्‍होंने फ‍िल्‍म जगत के बनाए गए कई न‍ियमों को नहीं माना। जिसके बाद उन्‍हें घमंडी कहा जाना लगा जबकि सच्‍चाई यह थी वह को-एक्टर्स के साथ कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहती थीं। इसके बाद उनके बारे में गलत बातें फैलाई गईं और करियर में पीक पर होने के बावजूद उनके बारे में भला बुरा लिखा गया। 

रवीना टंडन ने हाल ही में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को द‍िए इंटरव्‍यू में तमाम खुलासे किए हैं। उन्‍होंने कहा कि फ‍िल्‍म जगत में उन्‍होंने खुद पहचान बनाई। उनका कोई गॉडफादर नहीं था और वह किसी कैंप का हिस्‍सा नहीं थी। उन्‍होंने बॉलीवुड में पुरुषवादी मानसिकता की खिलाफत की तो उन्‍हें घमंडी कहा गया। उन्‍होंने बताया कि वह नहीं चाहती थीं कि हीरो उन्‍हें बताए कि क्‍या करना है, कब बैठना है और कब उठना है।

भला बुरा लिखने वालों पर फूटा गुस्‍सा

उस दौर में रवीना टंडन के ल‍िए भला बुरा लिखने वाली महिला पत्रकारों पर रवीना टंडन का गुस्‍सा फूटा। उन्‍होंने कहा कि मुझे उन महिला पत्रकारों पर गुस्‍सा आता है जो खुद को खुद को फेमिनिस्ट कहती हैं और अल्ट्रा-फेमिनिस्ट कॉलम लिखती हैं। बहुत सी महिला पत्रकार दूसरी महिलाओं के बारे में ऐसा लिखती हैं जो आप सोच भी नहीं सकते। उस दौर में कई महिला पत्रकार मशहूर एक्‍टर्स की चमची हुआ करती थीं। 

1991 में किया था रवीना ने डेब्‍यू

एक्ट्रेस रवीना टंडन करीब तीन दशक से फिल्मी दुनिया में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा रही हैं। उन्होंने साल 1991 में रिलीज हुई 'पत्थर के फूल'  फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान थे। रवीना ने खुलासा किया है कि वह कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं लेकिन अचानक एक दिन सब कुछ बदल गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर