Rekha COVID-19: रेखा के बंगले में 4 और लोगों को हुआ कोरोना, अबतक अभिनेत्री की नहीं आई COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट?

Rekha Watchman Security Guard More Tested COVID-19 Positive: रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। अब अभिनेत्री के स्टाफ के कुछ और सदस्यों को परीक्षण में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है...

Rekha Security Guard now 4 More Watchman Tested COVID-19 Positive
रेखा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रेखा के बंगले को फिलहाल सील कर दिया गया।
  • रेखा के बंगले के एरिया को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया है।
  • अब तक रेखा के कोरोना टेस्ट को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है। 

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा के सिक्योरिटी गार्ड ने कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस(COVID-19) परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया था। इसी के बाद से अभिनेत्री रेखा के स्टाफ के अन्य सदस्यों का भी बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा परीक्षण किया जा रहा है। अब सामने आई ताजा जानकारी में बताया जा रहा है कि अभिनेत्री रेखा के स्टाफ के कुछ और सदस्यों को परीक्षण में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। 

जैसा कि बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने बीएमसी अधिकारियों द्वारा अपना कोरोना परीक्षण कराने से साथ इनकार कर दिया था। रेखा का कहना था कि वह खुद परीक्षण कराने के बाद अपनी रिपोर्ट में बीएमसी अधिकारियों तक पहुंचा देगीं। अब इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, रेखा के स्टाफ सहित 4 और सदस्यों ने कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। ये सभी बंगले के बाहर तैनात वॉचमैन बताए जा रहे हैं। 

जी हां, रेखा के बंगले के एरिया में अब तक देखा जाए तो कुल 5 कोरोना पॉजिटिव केस आ चुके हैं। आपको बता दें, अब तक रेखा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@rekha_thelivinglegend) on

सील हो चुका है रेखा का बंगला
रेखा के बंगले को फिलहाल सील कर दिया गया। अभिनेत्री रेखा के बंगले के बाहर एक आधिकारिक नोट भी लगाया गया है जिसके मुताबिक उस एरिया को फिलहाल कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया है। बताया जा रहा है कि अभी के लिए अभिनेत्री रेखा को घर में ही क्वारंटाइन किया गया है। रेखा का बंगला बांद्रा(मुंबई) के बैंडस्टैंड एरिया में स्थित है और इसका नाम सी स्प्रिंग्स बताया जाता है। हालांकि इन सभी खबरों पर रेखा की तरह से कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है।


जोया अख्तर का घर भी सील
इसी बीच रेखा की पड़ोसी फिल्ममेकर जोया अख्तर के घर को भी सील कर दिया गया है। जोया अख्तर एक्ट्रेस रेखा के पड़ोस में रहती हैं और हाल ही में रेखा के सिक्योरिटी गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद ये एक्शन लिया गया है। बीएमसी ने जोया के घर को सील कर पूरे बंगले को सैनिटाइज भी किया है। जोया के घर के बाहर बैनर लगाया गया है जिसमें लिखा है कि इस इलाके को 'कंटेनमेंट एरिया' घोषित कर दिया गया है क्योंकि इस इलाके में एक कोरोना वायरस पॉजिटिव केस मिला है। साथ ही इस पर लिखा है कि यहां सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो किया जाना चाहिए और ऐसा नहीं करने पर सजा हो सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर